BLUE फिल्म करने वाली मिया खलीफा ने उगला, पो'र्न बनाने को लड़कियों को मिलता है इतना रकम

1 min


0

मिया खलीफा. काफी पॉपुलर नाम है. सोशल मीडिया से लेकर लोगों की फोन की गैलरी तक, हर जगह इनकी पहुंच है. ये एक ऐसी फेमस पॉ’र्न स्टार रहीं, जिन्हें इंटरनेट पर सबसे ज्यादा सर्च किया गया. रहीं इसीलिए लिखा है, क्योंकि इन्होंने पॉर्न इंडस्ट्री छोड़ दी है. और पॉर्न इंडस्ट्री छोड़कर नौकरी-चाकरी कर रही हैं। लेकिन कहावत है कि न आपका किया हुआ आपका पीछा नहीं छोड़ता. मिया खलीफा के साथ भी कुछ ऐसा ही है. इन्होंने इंडस्ट्री तो छोड़ दी लेकिन लोगों के बीच इनकी छवि एक पॉ’र्न स्टार जैसी ही बनी हुई है. मिया खलीफा ने एक इंटरव्यू के दौरान तमाम तरह की बातें शेयर कीं, जिससे उन्हें हर दिन दो-चार होना पड़ता है।
 
मिया खलीफा ने ट्विटर पर अपने इंटरव्यू का टीज़र शेयर करते हुए लिखा-लोगों को लगता है कि मैं पॉ’र्न से लाखों में कमाई कर रही हूं. ये पूरी तरह से गलत है. मैंने इस इंडस्ट्री से कुल 12 हजार डॉलर की ही कमाई की. उसके बाद मुझे इस इंडस्ट्री से एक रुपया नहीं मिला. यहां तक कि मुझे इंडस्ट्री छोड़ने के बाद नॉर्मल नौकरी पाने में भी काफी दिक्कत हुई. वो समय डरावना था। अब जितने डॉलर का ज़िक्र मिया खलीफा ने किया है, उसे अगर रुपये में तोड़े तो ये कुल साढ़े 8 लाख रुपये के करीब बैठता है. हालांकि मिया के इस वीडियो पर लोगों ने कमेंट किए कि मिया झूठ बोल रही है।

लोगों ने ये भी आरोप लगाए कि मिया के इतने वीडियो डाउनलोड्स हुए, ऐसे में इतनी कम कमाई होने के मतलब ही नहीं. मिया काफी फेमस हैं, ऐसा इनके साथ हो ही नहीं सकता। लोगों के ट्वीट के बाद मिया ने फिर से एक ट्वीट किया. जिसमें उन्होंने अपने बयान का समर्थन करते हुए लिखा मुझे इस इंडस्ट्री में आने पर कभी भी करोड़ों का वादा नहीं किया गया था और ना ही मैं उम्मीद कर रही थी. मैं बस अपने बारे में और इंडस्ट्री के बारे में जो अफवाहें हैं उसे सही कर रही हूं। मिया खलीफा ने साल 2014 में एडल्ट फिल्म में एंट्री मारी थी।
 
देखते ही देखते मिया इंटरनेट पर सर्च की जाने वाली सबसे फेमस पॉ’र्न स्टार बन गईं. वैसे मिया ने करियर की शुरुआत में ही अलग पहचान इसीलिए बना ली थी, क्योंकि उनकी एंट्री कॉन्ट्रोवर्शियल थी. जब उन्होंने पॉ’र्न फिल्म में एक्टिंग शुरू की तो वो बुर्का पहन कर फिल्में शूट करती थीं. जिसकी वजह से मिया के ऊपर धार्मिक भावनाएं आहत करने के आरोप लगे. यहां तक कि कई बार ईमेल और मेसेज के ज़रिए मिया को जा’न से मा’रने की भी धम’की मिली.

बहरहाल, अब वो इन सभी चीज़ों को पीछे छोड़कर नई ज़िंदगी जी रही हैं. वैसे तो नौकरी ढूंढने में इन्हें दिक्कत हुई, लेकिन अभी किसी चैनल में स्पोर्ट्स कमंटेटर की नौकरी कर रही हैं. इन्होंने सगाई भी कर ली है. और इनका बॉयफ्रेंड किसी होटल में शेफ है. तो कुल मिलाकर मिया के इंटरव्यू में जो बातें हैं, उन्हें जानकर पॉ’र्न इंडस्ट्री को लेकर लोगों के दिमाग में जो गलत फहमी है वो दूर हो जाएगी.


Like it? Share with your friends!

0
Digital Desk

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: