Breaking News

बिहार में प्रेम से लिव इन रेलेशन्शिप और ब्रेकप होने पर गंगा घाट में सटा के पैसे, मोबाइल सब छिनी लड़की

बिहार के पटना में एक प्रेमी प्रेमिका लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे लेकिन एकाएक दोनों के बीच में रिलेशनशिप का धोखा आ गया. लिव इन रिलेशनशिप में रहने वाली लड़की ने कनपटी पर सटाकर लाखों रुपए अपने प्रेमी के लूट लिए उसके साथ ही उसका मोबाइल फोन भी उड़ा ले गई.

 

मामला पटना के पीरबहोर थाना क्षेत्र का है लड़की ने घूमने के बहाने अपने प्रेमी को गंगा घाट पर ले गए और वहां पर उसने अपने कई मित्रों के साथ कनपटी पर सटाके गाड़ी में बैठा लिया और उस के दम पर ही उसके मोबाइल फोन और ढाई लाख रुपए लेकर एक अन्य खाते में ट्रांसफर करवा दिया.

इतना ही नहीं कुछ धमकी देने के बाद उक्त आरोपियों ने युवक को छोड़ दिया जिसके बाद सनी दीपक उर्फ कबीर नाम के इस युवक ने थाने में शिकायत दर्ज की.

 

 

प्यार से परवान तक की कहानी.

पहले दानापुर के रहने वाले दीपक को पटना सिटी के रानी घाट निवासी लड़की जिसका नाम बॉबी है उससे दोस्ती हुई. मामला लिव इन रिलेशनशिप तक चल पहुंचा लेकिन  युवती की अन्य युवक से नजदीकी बढ़ी तो उसका साथ छोड़ दिया। दो दिन पूर्व युवती ने सन्नी को गांधी मैदान बुलाया। एक रेस्तरां में दोनों ने खाना खाया। बाद में युवती पीड़ित को घुमाने के बहाने एनआइटी गंगा घाट पर ले गई।

 

कनपटी में सटा की लूटपाट

 

आरोप है कि युवती के इशारे पर उसके साथियों ने सन्नी को जबरन अपनी कार में बिठा लिया। बाद में कनपटी में पिस्टल सटाकर उन्होंने सन्नी दीपक से सोने की चेन, एप्पल का फोन लूटने के साथ ही उसके मोबाइल से जबरदस्ती ढाई लाख आरोपितों ने अपने खाते में स्थानांतरित करवा लिया। लूटपाट के बाद युवती और उसके साथी कार से सन्नी को उतार फरार हो गए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: