बिहार में बाढ़ से कई लोगों की गई जान, लगातार चल रहा हैं पोस्टमरटोम, लोगों उतरे सड़क पर

1 min


0

बिहार के कई इलाकों में तेज और लगातार बारिश के कारण बाढ़ जैसी स्थिति पैदा हो गई है। जिससे कई लोगों की मौत भी हो चुकी है। बता दें, उत्तर बिहार में बीते 24 घंटे के दौरान नदियों, पोखर और पानी भरे गड्ढों में डूबने से 18 लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पतालों में भेज दिया है।

कई जिलों में हुई लोगों की मौत

पश्चिम चंपारण के मझौलिया प्रखंड के रुलही गांव के शनेश्वर सहनी जिनकी उम्र 65 है, उनकी मौत सरेह में डूबने से हुई। पूर्वी चंपारण के फेनहारा थाना क्षेत्र के रतनवा निवासी रामचंद्र राय के पुत्र नथुनी राय की उम्र 27 साल है, युवक की पोखर में डूबने से मौत हो गई।

मधुबन प्रखंड क्षेत्र में डूबने से कृष्णनंदन शर्मा और यदु राम की मौत हो गई। अरेराज प्रखंड क्षेत्र के मननपुर में बाढ़ के पानी में डूबने से 8 साल की बच्ची की मौत हो गई।

राजेपुर थाना क्षेत्र के इस्माइला गांव में बागमती नदी की उपधारा में डूबने से 12 वर्षीय किशोरी की मौत हो गई।

मधुबनी में बिस्फी प्रखंड के बिस्फी गांव में पानी भरे गड्ढे में डूबने से 3 किशोर की मौत हो गई। दुख की बात ये है कि तीनों किशोर एक ही परिवार और तीनों 16 साल के ही थे। जिनके अरनाद, अमीर, जमील नाम के रूप में पुष्टि हुई है।

लोगों में आक्रोश

बाढ़ से लोगों की मौत होने और प्रशासन की ओर से सही कार्य नहीं होने पर लोगों ने जमकर प्रदर्शन किया। बता दें, आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर प्रदर्शन किया।


Like it? Share with your friends!

0

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: