भागलपुर भाजपा ने किया बायकाट: 8वी पास और आपराधिक छवि के नेता हैं “अजय मंडल”,


भाजपा कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनाव में सक्रिय करने के उद्देश्य से आए पार्टी के प्रदेश सह संगठन मंत्री शिव नारायण महतो के समक्ष अचानक कार्यकर्ताओं का दर्द छलक गया। यह दर्द भागलपुर सीट से भाजपा का टिकट कटने का था। प्रदेश नेतृत्व के समक्ष कार्यकर्ताओं ने हंगामा किया। आक्रोश जताते हुए कार्यकर्ताओं ने कई आरोप भी लगाए। बैठक में भागलपुर सीट को जदयू के हाथ बेच देने का भी आरोप लगा।

Advertisements

कहलगांव, पीरपैंती सहित अन्य प्रखंडों से आए कार्यकर्ता अपनी बात सुनाकर वाक आउट भी कर गए। कार्यकर्ताओं ने कहा कि भाजपा इस सीट पर चुनाव नहीं लड़ने जा रही है, यह पहले क्यों नहीं बताया गया। यह क्षेत्र भाजपा की रही है। संघ की पृष्ठभूमि रही है। यहां भाजपा की जीत के लिए कार्यकर्ता पिछले पांच वर्षों से लगे हैं। अचानक जदयू के हाथ में सीट देने के पहले कार्यकर्ताओं की राय भी नहीं ली गई। प्रदेश सह संगठन मंत्री ने माना कि कार्यकर्ताओं ने उनके समक्ष गुस्से का इजहार किया है। भाजपा को सीट नहीं मिलने से आक्रोश जताया। कहा कि कार्यकर्ताओं को समझाया गया और एनडीए की जीत के लिए चुनाव में लगने की अपील की। कहा कि हम विचारधारा के लिए काम करते हैं किसी व्यक्ति के लिए नहीं।

Advertisements

 

 

 

भागलपुर से NDA के बैनर तले, जदयू उम्मीदवार अजय मंडल भागलपुर से लोकसभा के लिए दम ख़म भर रहे हैं. वो मौजूदा नाथनगर से विधायक भी हैं. आइए जाने इस उम्मीदवार के बारे में.

  • शिक्षा: 8वी पास

  • Criminal Case: 1
  • किन धाराओं में ये नामजद है: 341, 323, 379, 504, 506, 34
  • किन वजह से चर्चाओं में रहे: ट्रक वसूली, पुलिस बल और आधिकारियों से बदतमीज़ी, दारू के भट्ठे इत्यादि

 


Like it? Share with your friends!

0

Comments 0

Your email address will not be published. Required fields are marked *

भागलपुर भाजपा ने किया बायकाट: 8वी पास और आपराधिक छवि के नेता हैं “अजय मंडल”,

log in

Become a part of our community!

reset password

Back to
log in
Bitnami