एयर इंडिया के फ्लाइट में मुश्किल में पड़ गई 250 लोगों की जान, जब एक आदमी कर बैठा बेवकूफी भरा काम

1 min


0

नई दिल्ली। एयर इंडिया के फ्लाइट में उस वक्त हंगामा मच गया जब विमान में बैठा शख्स जबरन कॉकपिट में घुसने की कोशिश करने लगा। मिलान से दिल्ली आ रही एयरइंडिया के AI 138 विमान में एक यात्रा जबरदस्ती कॉकपिट में घुसने की कोशिश करने लगा, जिसके बाद विमान को वापस इटली ले जाना पड़ा।

जानकारी के मुताबिक गुरप्रीत सिंह नाम का यात्री एयर इंडिया के इस फ्लाइट में दिल्ली के लिए सवार हुआ, लेकिन फ्लाइट के उड़ान भरने के करीब 1 घंटे बाद ही वो अजीब बर्ताव करने लगा। विमान ने स्टाफ ने उसे काफी समझाने और रोकने की कोशिश की, लेकिन गुरप्रीत किसी के काबू में नहीं आ रहा था।
 
 
वो किसी भी तरह से कॉकपिट में घुसने की कोशिश कर रहा था। उसकी हरकत की वजह से विमान में सवार 250 लोगों की जान मुश्किल में पड़ गई। पायलट ने यात्रियों की सुरक्षा का ध्यान रखते हुए फ्लाइट को वापस इटली ले जाने का फैसला किया।

इतना ही नहीं पायलट को विमान का फ्यूल टैंक भी खाली करना पड़ा ताकि लैंडिंग करते वक्त हवाई जहाज हल्का रहे और किसी भी अनहोनी से बचा जा सके। विमान की लैंडिंग के बाद फौरन गुरमीत को हिरासत में ले लिया गया। उससे पूछाताछ की जा रही है, लेकिन उसकी हरकत के चलते विमान ढाई घंटा लेट हो गया।


Like it? Share with your friends!

0
user

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *