Breaking News

महिला को पीटने वाले पुजारी पर लिया गया एक्शन, वीडियो वायरल होने के बाद हुई कार्रवाई

एक पुजारी द्वारा पूजा करने आई महिला की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा रहा है कि लाल सारी पहनी हुई खुले बालों वाली एक महिला मंदिर के सामने चिल्ला रही है। मानों वह मंदिर के भीतर जाकर पूजा करने की जिद कर रही है। कुछ ही क्षण बाद मंदिर परिसर के भीतर खड़े पुजारी उस महिला को पीटने लगते हैं। पुजारी ने कुछ बात से नाराज होकर महिला के बाल पकड़ लिए और धड़ाधड़ उसे दो थप्पड़ जड़ दिए। इस घटना का वीडियो काफी वायरल हो रहा है और वीडियो वायरल होने के बाद पुजारी पर एक्शन लिया गया है।

वीडियो बिहार के दरभंगा जिले का बताया जा रहा है जहां एक महिला मंदिर में पूजा करने आई थी लेकिन उसकी हरकतें शायद पुजारी को पसंद नहीं आई जिसके वजह से पुजारी ने उनकी पिटाई कर दी। वीडियो के सामने आने के बाद मंदिर कमेटी ने एक्शन लेते हुए पुजारी को कार्यों से मुक्त कर दिया है और इस मामले की जांच कराने की बात कही जा रही है।

आपको बता दें कि बिहार के दरभंगा राज परिसर में मां श्यामा माई का मंदिर स्थित है। पुजारी द्वारा महिला की पिटाई का वह वीडियो वहीं का है।
महिला मैथिली भाषा में कुछ कह रही है, जिस पर पुजारी जी नाराज दिख रहे हैं। नाराज पुजारी ने महिला की बाल पकड़ लिए और उसके कंधे पर दो थप्पड़ जड़ दिए।

हालांकि अभी तक महिला के तरफ से इस बारे में कोई शिकायत नहीं की गई है। ना ही महिला की पहचान हो सकी है। सिर्फ वीडियो के सामने आने के बाद ही पुजारी पर मंदिर कमेटी द्वारा एक्शन लिया गया है।

बताया यह भी जा रहा है कि पीड़ित महिला श्यामा माई के मंदिर के भीतर प्रवेश करके पूजा करना चाहती थी और वह इसी बात पर अड़ गई थी। जबकि कोरोना गाइड लाइन के तहत मंदिर का दरवाजा आम लोगों के लिए बंद था। इसलिए पुजारी मंदिर का दरवाजा नहीं खोलने की बात कह रहे थे। इसी दौरान महिला और पुजारी के बीच बहस हो गई। बहस होने के दौरान गुस्साए पुजारी ने महिला के बाल पकड़ लिए और उसे पीटना शुरू कर दिया।

घटना 2 दिन पहले की बताई जा रही है। इस घटना के वायरल वीडियो पुष्टि की गई है। वायरल वीडियो की पुष्टि मंदिर प्रबंधक चौधरी हेमंत राय ने की है। इस बारे में उन्होंने यह कहा कि महिला के साथ ऐसा सलूक करना सही नहीं है। इस संबंध में पुजारी से स्पष्टीकरण मांगा गया है और मामले की जांच की जा रही है।

वहीं कुछ लोगों का यह भी कहना है कि वीडियो में जो महिला मौजूद है वह अपने ऊपर देवी आने का भी दावा कर रही है। ऐसे में पुजारी उसे पूछता है की बताओ मेरे हाथों में क्या है तो इसके बाद महिला ने अपने जवाब में यह कहती है कि उनके हाथ में फूल है। जबकि पुजारी का हाथ खाली था। इसी बात से नाराज पुजारी ने महिला की पिटाई कर दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: