1024 भारतीय गिरफ़्तार, 24 घंटे में होंगी और गिरफ़्तारियाँ, कामगार ज़रूर ध्यान दे काम पर निकलने से पहले


0

संयुक्त अरब अमीरात में अभी अभी चल रहे हैं बड़े पुलिस निरीक्षक योजना के अंतर्गत हजारों भारतीय कामगारों को गिरफ्तार किया गया है,  और उन्हें गाड़ियों से निकाल कर लाखों रुपए के फाइन और कुछ को जेल भेजा गया है. यह निरीक्षण संयुक्त अरब अमीरात में यातायात नियमों के उल्लंघन को लेकर सख्ती बरतने के लिए किया गया है.  इसमें सबसे ज्यादा प्रभावित होने वाले भारतीय कामगार है जो पेशे से ड्राइवर हैं, बड़े इस पूरे मामले पर एक रिपोर्ट.

सड़क और परिवहन प्राधिकरण (आरटीए) शारजाह ने अपने निजी वाहनों को टैक्सियों में बदलने के लिए पिछले 24 HOURS में INDIA के 1,024 मोटर चालकों को अधिकतर जुर्माना लगाया.

आरटीए शारजाह के परिवहन मामलों के निदेशक अब्दुलजाज अल जारवान के अनुसार, इस वर्ष के पहले तीन महीनों में कुल 758 मोटर चालकों को भी पकड़ा गया था। “पंजीकृत 1,024 उल्लंघनों में जुलाई में 407, जुलाई में 1 9 2 और अगस्त में 425 शामिल थे।”

इनमें शारजाह शहर और अमीरात के केंद्रीय क्षेत्र के अधिकांश क्षेत्रों को शामिल किया गया। “इन क्षेत्रों पर 20 निरीक्षकों ने बारीकी से निगरानी की थी जो 1,024 अवैध टैक्सी ड्राइवरों को पकड़ने में कामयाब रहे।”
 
 
 
उन्होंने कहा कि श्रमिकों के आवास, बाजार और औद्योगिक क्षेत्रों जैसे गर्म स्थानों पर अधिक निरीक्षकों को तैनात किया जाएगा। उन्होंने चेतावनी दी, “पहली बार गड़बड़ी करने वाले चालक के खिलाफ एक ध 5,000 जुर्माना लगाया जाएगा।” “पुनरावृत्ति के मामले में जुर्माना दोगुना हो जाएगा, जबकि चालक की अनुपस्थिति में उल्लंघन का उल्लंघन Dh10,000 का जुर्माना लगाएगा।”


Like it? Share with your friends!

0
user

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *