0

अभी तक कई ऐसे किस्से और कहानी सामने आ चुके हैं जिसमें हसीनाओं के जाल में फंसकर बड़े से बड़े अधिकारियों और रसूखदारों ने अपना सब कुछ गवा दिया है। यह कहा भी जाता है कि हुस्न के जाल में फंसने वाले अक्सर सबकुछ लुटा दिया करते हैं। कई जिम्मेदार और समझदार व्यक्ति तो इस बात को भली भांति समझ जाते हैं लेकिन कुछ नासमझों को यह बात उस वक्त समझ में आती है जब उसके पास खोने के लिए कुछ भी नहीं बचता है। ऐसा ही एक मामला फिर सामने आया है, जिसने पुरे शासन-प्रशासन को हिला कर रख दिया है।

बता दें कि इंदौर पुलिस ने सोनिया शर्मा नाम की एक लड़की को पकड़ा है जिसने पुलिस महकमे के 40 से अधिक अफसरों को हुस्न के जाल में फांसकर अपने कई बड़े काम करवाए। रिमांड के दौरान युवती ने यह भी कहा है कि कई अफसरों से उसके शारीरिक संबंध हैं और अगर उसने उनके नाम बता दिए तो बवाल मच जाएगा।

युवती इस बात पर भी धमका रही है कि अगर उसके साथ कुछ गलत हुआ तो वह इन सभी अफसरों के नाम सार्वजनिक कर देगी। रिमांड के दौरान यह भी पता चला है कि सोनिया ने पुलिस अफसरों से संबंधों का फायदा उठाकर कई बड़े सौदे भी करवाए।

पुलिस अफसर सोनिया पर इतने मेहरबान थे कि उसे मॉल में शॉपिंग करवाते थे और गिफ्ट भी देते थे। सोनिया जब जो डिमांड करती थी कोई न कोई अफसर उसे पूरी कर देता था। कई पुलिस अधिकारी तो उस पर इतने मेहरबान थे कि उसे गाड़ी और सुरक्षा गार्ड भी दे रखे थे।
इनपुट:UPUKLIVE.COM


Like it? Share with your friends!

0
Digital Desk

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: