भोजपुरी की दिग्गज गायिका कल्पना पटवारी ने बीजेपी का दामन लिया है. उन्होंने गुरुवार को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्ययक्ष अमित शाह की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. बता दें कि कल्पना पटवारी भोजपुरी गीतों की नामचीन गायिका हैं. उन्होंने भोजपुरी संगीत को एक बड़ी ख्याति दी है. कल्पना पटना में आयोजित बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के कार्यक्रम में बीजेपी ज्वाइन की.

इससे पहले भी कल्पना ने बीजेपी ज्वाइन करने के संकेत दे चुकी है. मूल रूप से असम की रहने वाली और 10000 से ज्यादा गीतों को आवाज दे चुकी कल्पना ने हाल में ही भिखारी ठाकुर और बापू के चंपारण सत्याग्रह को लेकर डॉक्यूमेंट्री भी बनाई है. कल्पना ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, राष्ट्रीय महासचिव भूपेंद्र यादव, रवि शंकर प्रसाद, बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी आदि नेताओं की मौजूदगी में बीजेपी की प्राथमिक सदस्यता ग्रहण की. कल्पना असम से हैं जहां अभी बीजेपी की सरकार है.
उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता होने के नाते वो बीजेपी के लिए काम करेंगी.
मालूम हो कि इससे पहले भोजपुरी फिल्म जगत से कई अभिनेता बीजेपी ज्वाइन कर चुके हैं. उनमें मनोज तिवारी, रवि किशन और पवन सिंह जैसे भोजपुरी स्टार शामिल हैं. जहां तक कल्पना का सवाल है तो वो भोजपुरी गायकी में कई अवार्ड हासिल कर चुके हैं.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *