सुबह सुबह पुलिस वाहन का तांडव, पति-पत्नी को रौंद मचाया त्राहिमाम, लोग हुए अर्कोशित

1 min


0

सुबह सुबह एक पुलिस वाहन ने अपना तांडव दिखा दिया है. वाहन ने पति-पत्नी को रौंद कर त्राहिमाम मचा दिया है. साथ ही अनियंत्रित वाहन ने सड़क किनारे ट्रांसफार्मर को उसके पोल के साथ धक्का मार कर धराशायी कर दिया. बताया जा रहा है कि दंपती शुक्रवार की सुबह टहलने निकले थे. इस हादसे में पति की मौत हो गयी, जबकि पत्नी को घायल अवस्था में अस्पताल पहुंचाया गया है. घटना के बाद मौके पर पहुंचे लोगों ने सड़क जाम कर दिया है.

जानकारी के अनुसार, गया से ट्रेनिंग कर लौट रहे पुलिस जवान से भरा वाहन सदर थाना क्षेत्र के रहुआ नहर के समीप टहलने के लिए निकले सौर बाजार के कचरा कढ़ैया निवासी कौशल किशोर शरण एवं शिक्षिका पत्नी रूबी कुमारी को शुक्रवार की सुबह रौंदते हुए सड़क किनारे ट्रांसफार्मर से टकरा गया. इस हादसे में 45 वर्षीय कौशल किशोर शरण की मौत हो गयी, जबकि 40 वर्षीया पत्नी रूबी कुमारी को गंभीर अवस्था में सदर अस्पताल ले जाया गया है.

घटना के बाद मौके पर पहुंचे लोग आक्रोशित हो गये और सड़क को जाम कर दिया. वहीं, मौके पर पुलिस के वरीय अधिकारी पहुंच चुके हैं. आक्रोशित लोगों की मांग है कि जब तक घायल रूबी कुमारी घटनास्थल पर नहीं आ जातीं, तब तक सड़क जाम नहीं हटाया जायेगा. पुलिस के आला अधिकारी लोगों को समझाने का पूरा प्रयास कर रहे हैं. ताकि किसी तरह से जाम को छुड़ाया जाए.


Like it? Share with your friends!

0
Digital Desk

%d bloggers like this: