सलमान खान के बॉडीगार्ड की सैलरी जानकर चौंक जायेंगे आप…!

1 min


0

सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा किसी सेलीब्रिटी से कम नहीं है. पिछले दिनों एक कॉन्‍सर्ट में मुंबई आये फेमस सिंगर जस्टिन बीबर को भी शेरा ने सिक्‍योरिटी गार्ड के तौर पर अपनी सर्विस दी थी. इसके अलावा उन्‍होंने इंटरनेशनल सेलीब्रिटीज माइकल जैक्सन, विल स्मिथ, जैकी चेन और बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्‍चन को भी सर्विस दी है.
 
 
सिंगर आज सलमान खान को 20 साल पुराने काला हिरण शिकार मामले में दोषी करार दिया गया. उन्‍हें 5 साल की सजा सुनाई गई और उनपर 10 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया गया. सलमान जब कोर्ट से निकले तो शेरा भी उनके साथ थे. वे पिछले 20 सालों से सलमान की हिफाजत कर रहे हैं.
 
 
लेकिन क्‍या आप जानते हैं कि सलमान के बॉडीगार्ड की फीस कितनी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा को सलमान की तरफ से हर महीने 15 लाख रुपये सैलरी दी जाती है. यानी शेरा एक साल में करीब 2 करोड़ के आसपास कमाते हैं.
 
हालांकि सलमान, शेरा को अपने परिवार के सदस्‍य के तौर पर देखते हैं. हाल ही में इंटरव्यू में शेरा बता चुके हैं कि सलमान के साथ वे आखिरी सांस तक रहेंगे. उनके लिए सबसे पहली प्राथमिकता सलमान खान की सुरक्षा है. देश के सबसे बड़े सुपरस्‍टार्स में से एक सलमान का बॉडीगार्ड होना कोई आसान बात नहीं है. सलमान जहां भी जाते हैं अक्‍सर फैंस उन्‍हें घेर लेते हैं.
 
 
शेरा के समर्पण को देखते हुए सलमान ने उनसे वादा किया है कि वे उनके बेटे टाइगर को बॉलीवुड में लॉन्‍च करेंगे. टाइगर फिलहाल फिल्‍म मेकिंग के सिक्‍लस सीख रहे हैं. वे असिसटेंट डायरेक्‍टर के तौर पर काम कर रहे हैं. टाइगर सलमान की फिल्म ‘सुल्तान’ में असिस्टेंट डायरेक्टर रह चुके हैं.


Like it? Share with your friends!

0
Digital Desk

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *