सरकार अब इन प्रवासियों को देगी भत्ता, सरकारी सुविधा, ये हैं इसकी पूरी जानकारी और प्रॉसेस


0

कुवैत: सामाजिक मामलों और श्रम मंत्रालय (MSAL’s) कुवैती नागरिकों की गैर-कुवैती (प्रवासी महिलाए) पत्नियों से संबंधित कुछ सामाजिक विकास और पारिवारिक देखभाल नियमों में संशोधन करने की योजना बना रहा है। इस संबंध में, सूत्रों ने कहा कि एमएसएएल उचित जांच करने के बाद सामाजिक भत्ता, सरकार सुविधा प्राप्त करने के लिए कुवैती बच्चों की तलाकशुदा गैर-कुवैती(प्रवासी महिलाए) माताओं को शामिल करने की योजना बना रही है।
 

 
सूत्रों ने बताया कि लगभग 90% MSAL’s की सेवाएं ऑनलाइन थीं, जिसने मैन्युअल लेनदेन की संख्या को कम करने में मदद की है। अलग-अलग, कुवैत में संचालित 40 में से 25 charities ने MSAL’s के चैरिटी संगठन विभाग से अपने बजट और अंतिम निर्णय को प्रकट करने में किसी भी देरी से बचने के लिए मंत्रालय से अपने खातों को जोड़ने के लिए कहा।
 

 
MSAL’s के सामाजिक विकास के लिए MSAL’s के सहायक सचिव, हाना अल-हाजरी, विभाग के प्रबंधक हुदा अल-रशीद और कानूनी सलाहकार अहमद माजदी के साथ अनुरोध पर चर्चा करने और कानून को समान रूप से लागू करने की आवश्यकता पर चर्चा हुई।
 
Expat secretaries
कुवैत नगर परिषद के सदस्यों और सचिवालय जनरल के सचिवों के रूप में काम करने के लिए सिविल सेवा आयोग (सीएससी) 36 नौकरियां प्रदान करने पर सहमत हुए, नगर परिषद में उच्च विभाग के सूत्रों ने कहा कि, काउंसिल के डिप्टी चेयरमैन अब्दुल्ला अल-महरी और महासचिव यूसुफ अल-सोकोबी ने हाल ही में पड़े अधूरे काम के कारण सचिवों और टाइपिस्टों को किराए पर लेने की अनुमति मांगने के लिए सीएससी के सचिव बदर अल-हामाद से मुलाकात की। विशेष रूप से, नगर परिषद सचिवालय बेहद कमजोर है।


Like it? Share with your friends!

0
user

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *