सड़क किनारे लटका मिला 19 शव, लिखा हुआ था- देशभक्त…….

1 min


0

लोगों के बीच उस वक्त खलबली मच गई जब सड़क किनारे उन्होंने एक जगह कई श’वों को लटका देखा. यह घटना मेक्सिको की है. यहां एक पुल पर से 19 श’व बरामद किये गए हैं. जोकि पुल से नीचे लटक रहें थे. पुलिस ने सभी को नीचे उतारकर अपने कब्जे में लिया.
 

 
इनमें सात लोगों के श’व सड़क किनारे क्षत विक्षत अवस्था में पड़े मिले. जिनमें कुछ के हाथ बंधे हुए थे. श’वों के पास से बैनर बरामद हुआ है. जिसमें लिखा- देशभख्त बनिए, वियग्रा को खत्म कीजिए.
 

 
पुल से लटकते श’व के पास बैनर में ड्र’ग मा’फि’या ने प्रतिद्वन्द्वियों को धमकी दी है. पश्चिमी राज्य मिचोआकान के अभियोजक ने लोगों के मारे जाने की जानकारी दी है. इसे मा’द’क पदार्थ का धं’धा करने वाले गि’रो’हों द्वारा हिं’सा की वापसी माना जा रहा है, जो मेक्सिको में वर्ष 2006-2012 के बीच अपने चरम पर थे. उस दौर में प्रशासन और प्रतिद्वंद्वी गिरोहों को संदेश देने के लिए लोगों की ह’त्या कर श’वों को सड़क के किनारे फेंक दिया जाता था.
 

 
मिचोआकान के अटॉर्नी जनरल एड्रियन लोपेज सोलिज ने  किबताया पुल से बरामद दो श’व अ’र्ध’न’ग्न अवस्था में थे और उनके ग’ले में फं’दा था. एक क्षत-विक्षत श’व महिला का है.
 

बैनर में लिखी- ‘देशभक्त बनिए, वियाग्रा को खत्म कीजिए.’
पीड़ित उरुपान शहर के हैं जिन्हें गो’ली मा’री गई है. कुछ श’वों के हाथ बं;धे हुए हैं. श’व के पास से बरामद बैनर स्पष्ट नहीं है, लेकिन यह कुख्यात गैंग जलिस्को को इंगित करता है. बैनर में लिखा है ‘देशभक्त बनिए, वियाग्रा को खत्म कीजिए.’


Like it? Share with your friends!

0
Ravi Shekhar

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: