सऊदी ने लॉन्च किया ये नया सेवा, आप भी जान ले इस नए सेवा और APP के बारे में


0

जेद्दाह: एक सऊदी रिलेशनशिप मैनेजर ने एक मोबाइल ऐप तैयार किया है जो दुनियाभर में जरूरतमंद लोगों को खाना पहुँचाने में मदद करेगी. जिसमें लेबनान और तुर्की में शिविरों में रहने वाले सीरियाई शरणार्थियों सहित कई गरीब देशों तक खाना पहुँचाना शामिल है.
अरब न्यूज़ के मुताबिक, 34 वर्षीय पश्चिमी क्षेत्र के प्रबंधक फहाद बिन तबीत ने अपने {यमक्लाउड (“YummCloud”) ऐप} को “साझाकरण अर्थव्यवस्था” मंच के रूप में वर्णित किया.
आपको बता दें कि, भारत, यूक्रेन और अमेरिका के ऐप डेवलपर्स के साथ काम करने के बाद, तबीत ने यूएस डिजिटल एजेंसी की मदद से अप्रैल के अंत में मंच लॉन्च किया. यूमक्लाउड को यूएस कंपनी समाचार, जैसे कि सीजन पीआरवेब में दिखाया गया था.
 

SOURCE: ARAB NEWS

अरब न्यूज़ के मुताबिक, “YummCloud” ऐप बनाने के पीछे का विचार सबसे सुविधाजनक तरीके से जरुरतमंदों के घरों तक खाना पहुँचाना है. “डेवलपर्स को एक ओपन प्लेटफार्म ऐप विकसित करने के लिए कहा गया था जो उपयोगकर्ताओं को उनके आसपास घर से पके हुए भोजन खरीदने, बेचने या भेजने देगा. सभी उपयोगकर्ता को वह खाना चुनना है जो वे खाना चाहते हैं और इसे अपनी सुविधा पर पहुंचाते हैं.”
 
तबीत ने कहा कि फ्रांस में रहने वाले उनके भाई ऐप के पीछे अनजान प्रेरणा थीं.”उस समय मैं उसे खाना भेजना चाहता था जो उसे पसंद था, जब मुझे विचार था: मैं उसे स्थानीय खाना क्यों नहीं भेज सकता?
तबीत ने आगे कहा कि, “मुझे वहां कोई भी स्थानीय खाना नहीं मिला, और इस तरह आवेदन आया. मैंने कहा कि एक बार मैं ऐसा कर सकता हूं, मैं दुनिया में कहीं भी किसी को भी खाना भेज सकता हूं – मुझे केवल सप्लायर मुहैया कराने की ज़रूरत है.

SOURCE: ARAB NEWS

उन्होंने कहा कि कोई भी आवेदन के जरिए समुदायों की ज़रूरत में मदद कर सकता है. साथ ही तबीत ने कहा कि वह तुर्की में सीरियाई शरणार्थियों की मदद करने की योजना बना रहे थे.


Like it? Share with your friends!

0
user

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *