सऊदी टीम के विमाम इंजन में लगी आग, बीच आसमान में अफरातफरी

1 min


0

सऊदी अरब फुटबॉल टीम को लेकर जा रही विमान के इंजन में बीच आसमान में आग लगने से पुरे प्लेन में अफरातफरी मच गई. सोमवार को विमान सऊदी अरब की फुटबॉल टीम को सेंट पीटर्सबर्ग से रोस्तोव लेकर जा रहा था.

कहा जा रहा कि इस दौरान पायलट ने बहुत ही सुझबुझ से काम लिया और रशन एयरलाइंस के एयरबस जेट ने सुरक्षित लैंडिंग कराया. फिलहाल तो किसी भी खिलाड़ी के नुकसान होने की खबर नही हैं. सऊदी अरब फुटबॉल संघ का कहना है कि सऊदी अरब की फुटबॉल टीम तकनीकी खामी होने के बावजूद भी रोस्टोव-ऑन-डॉन पर सुरक्षित पहुंच गई थी.

यहां टीम का दूसरा वर्ल्ड कप मैच होना है. सोशल मीडिया पर प्रसारित हो रहे वीडिया में साफ दिख रहा है कि टीम को ले जा रहे विमान के एक इंजन में आग लग गई थी. सरकार द्वारा ट्विटर के जरिए एक बयान जारी किया गया है. जिसमें बताया गया है कि घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है.

सउदी राष्ट्रीय टीम ने ट्विटर पर लिखा, सऊदी अरब फुटबॉल संघ सभी को आश्वस्त करना चाहते हैं कि सऊदी के सभी राष्ट्रीय खिलाड़ी सुरक्षित हैं. रोस्टोव-ऑन-डॉन लैंड होने से पहले विमान में तकनीकी खराब आ गई थी. अब टीम अपने आवास पर सुरक्षित जा रही है. विमान सुरक्षित लैंड हो गया और किसी को इसमें चोटें भी नहीं आई हैं. बता दें कि एक वीडियो में यह देखा जा सकता है कि विमान से दाएं विंग में आग लगी हुई है.


Like it? Share with your friends!

0
Digital Desk

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *