सऊदी की इस रिपोर्टर ने अब ट्विटर पर लिखी यह भावुक पोस्ट, लोगों ने कहा नहीं चलेगा काम

1 min


0

सऊदी की इस रिपोर्टर ने अब ट्विटर पर लिखी यह भावुक पोस्ट, लोगों ने कहा नहीं चलेगा काम

सऊदी में महिला ड्राईवरों के गाड़ी चलाने को लेकर रिपोर्टिंग करने वाली UAE स्थित टीवी प्रेसेंटर असभ्य कपड़ों में नज़र आई थी. जिसको लेकर महिलाफ के खिलाफ काफी बवाल हुआ था. सऊदी नागरिकों ने महिला के बदन दिखाऊ कपड़ों को लेकर गुस्सा ज़ाहिर किया था.

अब इस हफ्ते के शुरू में उन्होंने अपने निजी ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया है , उन्होंने लिखा: “मैं अपने घर जैसे प्रिय देश सऊदी में पहली बार सऊदी महिलाओं को गाड़ी चलाने शुरू करने पर रिपोर्टिंग कर रहीं थी. मेरी रिपोर्टिंग के वीडियो के लिए मैं माफी मांगती हूं. मैं आपकी बेटी रहूंगी. मैं आपका सम्मान करती हूँ.”

यह पोस्ट उनकी रिपोर्ट के कुछ हफ्तों बाद सामने आया है, क्योंकि सऊदीयों ने उनकी इस हरकत को सऊदी के सामाजिक नियामों का उलंघन बताया था.

उस समय, अल रिफाई (रिपोर्टर) ने गहन प्रतिक्रिया के बीच अल्ट्रा रूढ़िवादी देश सऊदी के भाग गयी और अधिकारियों ने उपस्थिति पर उसकी जांच करने का फैसला किया. लेकिन उनकी माफ़ी को सऊदी के लोगों ने अभी तक स्वीकार नहीं किया है.

इतना ही नहीं कुछ सऊदी नागरिक उन्हें सज़ा दिलाने की बात कह रहे है. तो कुछ का कहना है की माफ़ी से काम नहीं चलेगा. तो कुछ का कहना है की उन्होंने सऊदी महिलाओं के कपड़ों की तौहीन की है.
इनपुट:wna



Exclusively Reported First at: सऊदी की इस रिपोर्टर ने अब ट्विटर पर लिखी यह भावुक पोस्ट, लोगों ने कहा नहीं चलेगा काम


Like it? Share with your friends!

0
user

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *