सऊदी अरब से आना पड़ा भारी, भीषण दुर्घटना, 5 दोस्तों की मौत से बिखला AIRPORT

1 min


0

इलाहाबाद के नवाबगंज इलाके में आज सुबह भीषण सड़क हादसा हुआ। हादसे में एसयूवी कार सवार 5 दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई। सभी लखनऊ एयरपोर्ट जा रहे थे, जहां सऊदी अरब से आ रहे रिश्तेदार को पिकअप करना था। सभी कार सवार आपस में रिश्तेदार हैं और कुछ दिन पहले ही नई कार घर में आई थी जिससे वह लखनऊ जा रहे थे। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
 
अनीस नाम का युवक अपने 4 दोस्तों के साथ जा रहा था एयरपोर्ट
पुलिस के अनुसार सिकंदरा निवासी अनीस अहमद का रिश्तेदार आज सऊदी अरब से भारत आ रहा था। सुबह लखनऊ एयरपोर्ट पर फ्लाइट की लैंडिंग होनी थी। रिश्तेदार को लेने के लिए अनीस अपने 4 दोस्तों के साथ आज सुबह घर से लखनऊ एयरपोर्ट के लिये निकला। लेकिन, इलाहाबाद के मलाकबलऊ गांव के पास ही उनकी कार दुर्घटना का शिकार हो गई।

उड़ गए कार के परखच्चे
बताया जा रहा है कि ट्रक से टक्कर हुई थी, जिसमे कार के परखच्चे उड़ गये और जब तक पुलिस मदद पहुंचती पांचों ने दम तोड़ दिया। हालांकि दुर्घटनास्थल पर कार को टक्कर मारने वाला कोई वाहन नहीं था। संभावना व्यक्त की जा रही है कि घटना के बाद चालक वाहन लेकर भाग निकला होगा।
 

तेज रफ्तार ने ली जान
दुर्घटना की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि कार की हालत देखकर यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि तेज रफ्तार के कारण ही दुर्घटना हुई है। रफ्तार इतनी तेज थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और उसमे बैठे पांचों युवकों की मौत हो गई। कार में मिले कागजातों के आधार पर उनके परिजनों से संपर्क किया गया और दुर्घटना की जानकारी दी गई। फिलहाल सड़क पर बवाल होने की संभावना देखते हुए पुलिस ने पांचों का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अनीस के अलावा उसको चारों दोस्त सोरांव इलाके के रहने वाले बताए जा रहे हैं। फिलहाल अभी उनकी पहचान नहीं हो सकी है। जबकि घटनास्थल पर रोते बिलखते परिजन पहुंचे तो उन्हें पोस्टमार्टम हाउस भेजा गया।
 


Like it? Share with your friends!

0
user

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *