सऊदी अरब ने जारी की बिन सलमान की नयी तस्वीर, फीफा प्रेसिडेंट के साथ बात करते हुए आये नजर

1 min


0

लगातार मौत की अफवाहों से घिरे हुए बिन सलमान की अरबी मीडिया ने एक नयी तस्वीर जारी की है, जिसमे वह फीफा प्रेसिडेंट के साथ बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं.

जैसा की ईरानी और वेस्टर्न मीडिया का दावा है कि सऊदी क्राउन प्रिंस शाही पैलेस पर होने वाले हमले का शिकार हुए हैं और उन्हें छाती पर दो गोलियां लगी हैं जिस वजह से उनकी मौत हो गयी है. लेकिन अरबी मीडिया ने हाल ही में क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान की एक-दो तस्वीरें जारी की हैं, जो की नयी तस्वीरें हैं लेकिन लोगों के मैन में अभी भी शक है की अरबी मीडिया अगर यह तस्वीरें जारी कर रही है तो उनका विडियो क्यों जारी नहीं किया जा रहा है? तो वही कई मीडिया का कहना है की अगर वह जिन्दा है तो उनकी मौत की खबरों को सऊदी अरब ख़ारिज क्यों नहीं कर रहा है?

अरब न्यूज के अनुसार सऊदी अरब के क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान शुक्रवार को जेद्दाह में अंतर्राष्ट्रीय फुटबॉल एसोसिएशन (फीफा) गियानी इन्फैंटिनो के राष्ट्रपति के साथ मिले, जिसकी अरब न्यूज ने एक तस्वीर जारी की है.

बैठक के दौरान, उन्होंने फीफा और सऊदी जनरल स्पोर्ट अथॉरिटी (जीएसए) के बीच सहयोग को मजबूत करने के तरीकों की समीक्षा की. अरब न्यूज के अनुसार इस बैठक में निदेशक मंडल के जीएसए अध्यक्ष श्री तुर्कि अल-शेख ने भी भाग लिया.
इनपुट:voicehindi


Like it? Share with your friends!

0
Digital Desk

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *