सऊदी अरब के रियाद में आने वाली हैं बमपर भर्तियाँ, अगर विदेश जाने की सोच रहे हैं तो पढ़ ले मौक़ा

1 min


0

अमेज़ॅन के सीईओ जेफ बेजोस और क्राउन प्रिंस बिन सलमान के साथ हुई बैठक के बाद अमेज़न ने सऊदी अरब के रियाद में कई सारी जॉब प्रदान करने के संकेत दिए हैं.
 
ब्लूमबर्ग की खबरों के मुताबिक “बेजोस और सऊदी अरब के क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान ने पिछले हफ्ते हुई बैठक के दौरान सऊदी अरब में संभावित परियोजना के बारे में चर्चा की जो अमेज़ॅन का इस क्षेत्र में डाटा सेंटर का निर्माण करती है.”
 
हालांकि डेटा सेंटर प्रस्ताव की स्थिति स्पष्ट नहीं है, अमेज़ॅन ने रियाद में इस सप्ताह ई-कॉमर्स और किराने की परिचालन के लिए कम से कम पांच नए ऐड शुरू किये हैं , अमेज़ॅन की स्वामित्व वाली सौक डॉट कॉम ने मंगलवार से दुबई में तीन अन्य लोगों को भी इसमें जोड़ा.


मिडिल ईस्ट और अमेज़ॅन के प्रमुख आरएएफ फतानी ने बुधवार (4 अप्रैल) को अपने ट्विटर अकाउंट पर नौकरी  के लिए प्रमोट किया था, हालाँकि अमेज़ॅन ने इस पर अभी कोई टिप्पणी नहीं की .अमेज़ॅन मिडिल ईस्ट में आगे बढ़ने की उम्मीद कर रहा है.
 
 
अमेज़न ने पिछले साल दुबई स्थित रिटेलर सूक को खरीदा था, और इस क्षेत्र में ई-कॉमर्स, मोबाइल और ऑनलाइन खरीदारी काफी धीमी प्रगति से चल रही है जबकि बहरीन, कतर, सऊदी अरब, संयुक्त अरब अमीरात और अन्य विकसित देशों में स्टीम मिल रहा है , जहां स्मार्टफोन की खरीददारी अत्यधिक की जा रही है. वास्तव में, अमेज़न को मिडिल ईस्ट में  और अफ्रीका में ऑनलाइन सेल 2021 तक 49 अरब डॉलर तक पहुंचने की उम्मीद है, जो इस साल 29 अरब डॉलर से अधिक है.
 
 
सैम ब्लाटिटेस ने कहा की ” सऊदी अरब में अमेरिका सबसे बड़ा निवेशक है, इसलिए प्रिंस मोहम्मद के तीन सप्ताह के दौरे को सऊदी अरब के लिए अधिक व्यवसाय डिज़ाइन करने के लिए बनाया गया है.”
 
 
 
उन्होंने कहा की “देश को अपने विज़न 2030 और विकास एजेंडा वित्त में मदद करने के लिए विदेशी निवेश में वृद्धि की जरूरत है.”  सऊदी अरब में यह बढ़ती अमेरिकी टेक्नोलॉजी हित वास्तव में मायने रखता है


Like it? Share with your friends!

0
user

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *