0

रियाद: सऊदी अरब की वायु रक्षा बल काफी अलर्ट मोड में काम कर रही हैं, शायद यही वजह है आज भी सऊदी अरब की वायु रक्षा बल के देश पर आने वाली एक बड़ी आफत को पहले ही टाल दिया है. बता दें कि राजधानी रियाद के ऊपर एक मिसाइल दागी गई थी जिसे सऊदी अरब की वायु रक्षा बलों पहले ही रोककर नष्ट कर दिया. बुधवार को सऊदी स्वामित्व वाले ब्रॉडकास्टर अल अरबिया ने शहर के केंद्र में कई जोरदार धमाके सुनाई देने के बाद यह जानकारी दी.

हाल के महीनों में पड़ोसी यमन में चल रहे अल हौती सशस्त्र आंदोलन के तहत कई बार मिसाइलों के साथ रियाद को लक्षित किया गया है. जहां सऊदी अरब के नेतृत्व वाले गठबंधन ने तीन साल के सैन्य अभियान में भाग लिया है. बता दें कि सऊदी सेनाओं द्वारा इस सप्ताह में कई अल हौती विद्रोहियों की मिसाइलों को पहले ही रोक दिया गया है.

इस मामले में और भी अपडेटेड जानकारी के लिए अखंड इंडिया की टीम के साथ बने रहे. हमारी टीम के सदस्य इस मामले की हर छोटी बड़ी जानकारी जुटाने में लग गये हैं. हम जल्द ही आपको इस मामले की ताजी जानकारी से रुबुरु करायेंगे. अगर यह जानकारी आपको पसंद आई तो इसे लाइक और शेयर करे. ताकि हमारा मनोबल और भी बढ़े. साथ ही हम आपके लिए अधिक से अधिक समाचारों का संकलन भी करते रहे.


Like it? Share with your friends!

0
user

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: