Saturday, November 27

सऊदी अरब इस देश पर कर रहा है इजरायली हथियारों का परीक्षण, दहशत में हैं यहां की जनता

सऊदी अरब के तरफ से एक देश पर इजरायली हथियारों का परीक्षण किया जा रहा है, जिसके कारण वहां की जनता दहशत में आ गयी है। मीडिया रिपोर्ट्स में सामने आयी जानकारी के अनुसार सऊदी अरब की यमेन की निहत्थी जनता के खिलाफ सैन्य बरबता जारी है, सऊदी अरब यमन की निहत्थी जनता पर इजरायल के हथियारो का परीक्षण कर रहा है।

विदेशी न्यूज एजेंसी ने अल-नुसर को यह कहते हुए उद्धृत किया है कि सऊदी अरब यमन के निर्दोष लोगों के खिलाफ सैन्य संघर्षों की एक श्रृंखला जारी रखे हुए है, सऊदी अरब यमन के लोगों पर इजरायली हथियारों का परीक्षण कर रहा हैं। रिपोर्टों के मुताबिक, ट्विटर पर सऊदी अरब के खिलाफ कार्यकर्ता मुजतहिद ने कहा कि सऊदी अरब यमन के अरबों के खिलाफ निषिद्ध हथियारों का उपयोग कर रहा है और वह यमेनी जनता के नरसंहार में इजरायली हथियार का अनुभव कर रहा है। मुजाहिद ने अपने लेख में कहा, सऊदी अरब के भयानक अपराधों से अभिशाप आयोजित करते हुए कहा कि ये रिपोर्ट अमेरिकी कांग्रेस सूचना समिति के करीबी स्रोतों से ली गई हैं।

इस संबंध में और भी अपडेटेड जानकारी के लिए बने रहे। हम आपके लिए के लिए पल पल की अपडेट इकट्ठा करने में लगे हुए हैं। ताकि आपको हमेशा ताजी जानकारी मिलती रही। कृपया इस खबर को लाइक और शेयर करे ताकि यह अधिक से अधिक लोगों तक पहुंच सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: