सउदी में है तो आपके लिए ख़ुशख़बरी, आपके एर्पॉर्ट पर अब नही लगेगा ये टैक्स, आज से शुरू हुई ये सेवा


0

रियाद हवाई अड्डे ने रियाद में किंग खालिद अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे (केकेआईए) में अंतरराष्ट्रीय टर्मिनल 1 और 2 में नए ड्यूटी-फ्री या जिसे टैक्स फ़्री भी कहते हैं स्टोर का पहला चरण लॉन्च किया है।
रियाद हवाईअड्डा वह कंपनी है जो रियाद में अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे का प्रबंधन और संचालन करती है। यह उन परियोजनाओं और सेवाओं का एक पैकेज लॉन्च करने की भी योजना है जो यात्रियों के अनुभव को सुविधाजनक बनाएगा और बढ़ाएंगे।
 
कंपनी ने यह भी खुलासा किया कि परियोजना का दूसरा चरण जुलाई 2018 के मध्य में पूरा हो जाएगा। कंपनी द्वारा जारी एक बयान के मुताबिक, नए ड्यूटी-फ्री स्टोर में कई अंतरराष्ट्रीय ब्रांड शामिल हैं जो सभी यात्रियों की जरूरतों को पूरा करते हैं प्रतिस्पर्धी कीमतों पर और साथ ही देंगे विभिन्न प्रकार के विकल्प।
 
सऊदी अधिकारी पूरे राज्य में सभी अंतरराष्ट्रीय और घरेलू हवाई अड्डों में सेवाओं को बेहतर बनाने के लिए सभी प्रयास कर रहे हैं।
 
आधिकारिक आंकड़ों के अनुसार, पिछले चार महीनों के दौरान 3.22 मिलियन से अधिक यात्रियों ने दम्मम के राजा फहद अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे का उपयोग किया था।
अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर यात्रियों की संख्या 1,464, 549 थी। नागरिक उड्डयन प्राधिकरण द्वारा घोषित यात्री संतुष्टि सर्वेक्षण के परिणामों के अनुसार, राजा फहद अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया।
 
एक उन्नत बैगेज हैंडलिंग सिस्टम की स्थापना सहित कई विकास परियोजनाएं हवाई अड्डे पर पूरी की गई हैं। इन परियोजनाओं के परिचय के साथ और कई अन्य लोगों के काम पर, हवाई अड्डे को इस क्षेत्र के सबसे महत्वपूर्ण हवाई अड्डों में से एक बनने के लिए तैयार किया गया है। इस हवाई अड्डे पर टैक्स मुक्त दुकान भी तेजी से विकास का अनुभव कर रही है। हाल ही में, कर्तव्य मुक्त वस्तुओं की सूची में 22 से अधिक शीर्ष ब्रांड जोड़े गए हैं।


Like it? Share with your friends!

0
user

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *