Sunday, September 26

सउदी में पिता इधर चाचा ने कर दिया बेटी का रेप, मामला भारतीय प्रवासियों को हैरान करने वाला

एक बाप अपनी पूरी दुनिया अपने परिजनो के ऊपर सौंप कर उनके लिए कमाई करने या कहे की मज़दूरी करने, मेहनत करने अपनी माटी से आगे अरब जैसे देशों में चला जाता हैं. जहा जानने के नाम पर कोई दुनिया नही पहचान्ने के नाम पर भासाए तक नही मिलती, रोज़ सीना कसोटता हैं की काश आज परिवार के साथ खाना खा पता.
 
 
 
 
वैसे ऐसी फ़ीलिंग के सामने अगर आपने परिजन ही अपनी दिल के टुकड़े जैसी बेटी के साथ ऐसा घिनौना काम कर दे तो ये कही सोचने की बात नही बल्कि एक घर एक उम्मीद और जीवन टूटने की बात होती हैं. काफ़ी दुःख के साथ खाड़ी ख़बर ये लिख पा रहा हैं जो आज की घटना हुई हैं जिसके पिता SAUDI के एक प्राइवट कम्पनी में काम करते हैं. इस मामले से कही ना कही सारे भारतीय प्रवासियों की नब्ज़ बढ़ जाएगी, सब सोचने को मजबूर हैं आज.
 

 
हवस में अंधे लोग रिश्तों को भी कलंकित करने से नहीं चूकते ऐसा ही एक मामला यूपी के अमेठी जिले के मोहनगंज थाना क्षेत्र के एक गांव का है जहां पर रिश्ते के चाचा ने भतीजी के पवित्र रिश्ते को भी शर्मसार कर दिया चाचा ने मौका पाकर अपनी नाबालिक भतीजी के साथ दुष्कर्म किया पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई में जुट गयी है।

16 वर्षीय किशोरी ने परिजनों से बताई आपबीती
थाना क्षेत्र के एक गांव में बुधवार की सुबह लगभग 11 बजे 16 वर्षीय एक किशोरी खेत में काम करने गयी थी इस दौरान 21 वर्षीय रिश्ते के चाचा ने उसे बहला कर एक बाग़ में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया जिसके बाद किशोरी घर पहुँचकर परिजनों से दुष्कर्म की बात बतायी पीड़ित किशोरी के परिजन किशोरी के साथ थाने पहुंच कर आरोपित चाचा के खिलाफ थाने में दुष्कर्म की तहरीर दी ।


पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार
मोहन गंज पुलिस ने आरोपित चाचा के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया पुलिस ने आरोपित बाबादीन को गिरफ्तार भी कर लिया थाना प्रभारी धीरेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज करने के बाद आरोपित के को गिरफ्तार कर लिया गया है पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया गया है मेडिकल रिर्पोट आने पर आगे की कार्रवाई की जायेगी।


बढ गये है दुष्कर्म के मामले
अमेठी जिले में दुष्कर्म की कई घटनाएं हो चुकी है आये दिन किसी न किसी थाना क्षेत्र में दुष्कर्म की घटनाएं हो रही है कुछ दिन पूर्व ही मोहनगंज थाना क्षेत्र में गैंगरेप व शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया इसमें किशोरी ने गांव के एक युवक पर एक साल से शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने का आरोप लगाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: