सउदी भेजने वाला ये अजेंट हैं बहुत बड़ा फ़्रॉड, जान ले इसके बारे में वरना आपको पड़ सकता हैं पछताना


0


साकची के कपड़ा कारोबारी अयाज अहमद द्वारा ठगी के शिकार अब सामने आने लगे हैं। ठगी के शिकार युवकों ने शनिवार को अयाज के गोलमुरी स्थित घर के सामने प्रदर्शन किया था। रविवार को ठगी के आरोपी के फरार होने की खबर छपने के बाद दर्जनों ऐसे युवक सामने आए, जिनसे अयाज ने सऊदी अरब के एक मॉल में नौकरी लगाने के नाम पर ठगी की।
चक्रधरपुर के अबरार आलम ने बताया- उसके कुछ परिचित अयाज की दुकान में जाते थे। इस क्रम में उसकी अयाज से दोस्ती हुई थी। अयाज ने बताया- उसका बड़ा भाई सऊदी अरब के आईबीएन बटूटा नामक मॉल का सुपरवाइजर है। उसकी कंपनी को लड़कों की जरूरत है।

विश्वास दिलाने के लिए उसने इंटरनेट पर उस मॉल की फोटो भी दिखाई। युवक उसके झांसे में आ गए। पासपोर्ट, वीजा, मेडिकल टेस्ट व अन्य कागजात के नाम पर उसने प्रत्येक युवक से 30 हजार रुपए मांगे थे। एडवांस के तौर पर 16 हजार रुपए युवकों से लिए हैं।
अयाज अहमद की साकची में अयाज फैशन प्वाइंट नामक दुकान है। उसकी दुकान में सरायकेला-खरसावां, राजखरसावां, चक्रधरपुर, चाईबासा, मुसाबनी, घाटशिला से युवक आते हैं। उन युवकों को नौकरी की लालच देकर झांसे में लिया और करोड़ों रुपए की ठगी कर फरार हो गया।


Like it? Share with your friends!

0
user

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *