श्रीदेवी की मौत के बाद बेटी जाह्नवी ने लिखा ऐसा लेटर कि पढ़ने वाले भी हो गये इमोशनल, इन बातों ने किया भावुक


0

देश में अपने शानदार अभिनय का लोहा मनवाने वाली मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत के बाद उनकी बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर एक लेटर को लिखकर सबको इमोशनल कर दिया है. पहली बार सोशल मीडिया पर आई जाह्नवी फैन्स के नाम एक इमोशनल पोस्ट किया है. उन्होंने अपने लेटर में लिखा है, “अपने बर्थडे पर, एक बात जो मैं आप सब से कहती हूं, वो यह है कि आप अपने पेरेंट्स को प्यार करते हैं. उन्हें समझें और उन्हें अपना प्यार महसूस कराने के लिए समर्पित हो जाएं.”

जान्हवी ने अपने लेटर में आगे लिखा है, “मैं यह भी कहती हूं कि आप मेरी मां को प्यार से याद रखें और उनकी आत्मा की शांति की प्रार्थना करें. उनके प्रति प्यार बनाएं रखें. याद रखें कि मेरी मां का सबसे बड़ा हिस्सा वह प्यार था, जो वे पापा के साथ शेयर करती थीं. उनका प्यार अनमोल था, क्योंकि इसके जैसा दुनिया में और कुछ नहीं है. कोई भी उन दोनों जैसे एक-दूसरे को समर्पित नहीं हो सकता. कृपया सम्मान करें, क्योंकि यह सोचकर भी तकलीफ होती है कि कोई उनके प्यार को मिटाने की कोशिश करेगा.”

उन्होंने लिखा, “उनकी पवित्रता को बनाए रखना सिर्फ इसलिए जरूरी नहीं कि वे मेरी मां थीं, बल्कि उस आदमी के लिए भी है, जो उनके आसपास घूमता था और उनके प्यार की निशानी के रूप में दो बच्चे हैं. मैं और ख़ुशी ने तो सिर्फ अपनी मां को खोया है, लेकिन पापा ने अपनी जान को खो दिया है. एक एक्टर या एक मां या एक पत्नी से भी बढ़कर काफी कुछ थीं वे. वे हर किरदार में अभिन्न और सबसे अच्छी थीं. उसके लिए प्यार देना और प्यार लेना ही मायने रखता था. लोगों के लिए वे अच्छी, शालीन और दयालु थीं. फ्रस्ट्रेशन या द्वेष या जलन उन्हें कभी नहीं छू सकी.”

लेटर में यह भी लिखा है, “तो ऐसा ही करें. सिर्फ प्यार से भरे रहें और प्यार ही बांटें. इससे उन्हें खुशी मिलेगी कि मरने के बाद भी वे आप सब के लिए कुछ देकर गई हैं. साहस और प्रेरणा आपको प्यार से भर देगी और अंदर की कड़वाहट को बाहर निकाल देगी. गरिमा, ताकत और मासूमियत, जिसके लिए वे हमेशा खड़ी रहीं. उस प्यार और सपोर्ट के लिए धन्यवाद, जो आप लोगों ने बीते कुछ दिनों में हमें दिया. इससे हमें उम्मीद और ताकत मिली है और आप सबका पर्याप्त धन्यवाद मैं नहीं कर सकती.” बता दें कि 7 मार्च को 21 साल की हो जाएंगी. इस बार की जन्मदिन पर उनकी मां साथ नहीं होगी. जिसका उन्हें बहुत गम है.


Like it? Share with your friends!

0
admin

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *