शादी में व्यस्त रहे विराट को लगा तगड़ा झटका, हुआ यह बड़ा नुकसान


0

मशहूर क्रिकेटर विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की शादी हो चुकी हैं. शादी के करने को लेकर विराट कुछ दिनों से व्यस्त रहे. साथ ही इन्हें क्रिकेट से दूर भी रहना पड़ा. इस दौरान उन्हें एक तगड़ा झटका लगा है. बता दें कि जहां रोहित शर्मा और केएल राहुल ने टी20 श्रृंखला बेहतर प्रदर्शन कर आईसीसी बल्लेबाजी की रैंकिंग में इजाफा कर लिया है तो वहीं टी20 बल्लेबाजी रैंकिंग में कोहली तीसरे स्थान पर चले गये हैं.

वो इस श्रृंखला में हिस्सा नहीं सके जिसका फायदा ऑस्ट्रेलिया के आरोन फिंच को मिला जो अब शीर्ष पर काबिज हो गये हैं. उनके बाद वेस्टइंडीज के इविन लुईस का नंबर आता है जबकि कोहली तीसरे नंबर पर खिसक गये हैं. कोहली और फिंच के बीच हालांकि आठ रेटिंग अंकों का ही अंतर है.

खिलाड़ियों को एक मैच में नहीं खेलने के कारण अपने रेटिंग अंकों का दो प्रतिशत गंवाना पड़ता है और इसलिए कोहली के रेटिंग अंक 824 से 776 हो गये हैं. राहुल ने इस श्रृंखला में 154 रन बनाये जिससे उन्होंने 23 स्थान की लंबी छलांग लगायी और वह चौथे नंबर पर पहुंच गये हैं. रोहित को भी सीरीज में 162 रन बनाने का फायदा मिला. वह छह पायदान ऊपर 14वें स्थान पर काबिज हो गये हैं.

बता दें कि इंदौर में दूसरे मैच 118 रन बनाने वाले रोहित शर्मा की चारो ओर तारीफ हो रही है. इसके साथ ही कई और भारतीय बल्लेबाज हैं जिन्हें सीरिज के दौरान मौका मिला पर वह इस पर खड़े नहीं उतर पाए. लेकिन रोहित ने अपने बल्लेबाजी से सबको इम्प्रेस कर दिया.


Like it? Share with your friends!

0
admin

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *