शादी के बाद भी पत्नी करती रही दुसरे मर्द से प्यार, पति जान गया सच्चाई, फिर उसने जो किया अच्छे अच्छे नहीं कर सके वो काम


0

लगभग हर पति यह चाहता है कि उसकी पत्नी उसे दिलों जान से प्यार करे उसे कभी धोखा न दें. जबकि हर पत्नी भी अपने पति से यही उम्मीद रखती है. पर एक ऐसी बात सामने आई है जिसे जानकर कोई भी पति नाखुश हो सकता है. पर एक व्यक्ति जिसकी पिछले साल ही शादी हुई थी, उसने एक अलग ही कदम उठाया और देखते देखते के मिसाल बन गया. बता दें कि यह अजब प्रेम की गजब कहानी गया जिले के टनकुप्पा प्रखंड के उतली गांव की है जहां के पप्पू यादव की शादी नवादा के रजौली के भोरे गांव की करिश्मा से 2017 में हुई थी. सालभर के अंदर ही हालात ऐसे बने कि पप्पू ने अपने परिवार और गांव वालों के साथ मिलकर करिश्मा की शादी उसके प्रेमी पंकज से करा दी और उसे हमेशा खुश रहने का आशीर्वाद देकर विदा कर दिया.

पप्पू की मां पार्वती देवी की मानें तो उसकी बहू शादी कर आने के बाद से ही खोयी-खोयी सी रहती थी और जब उन लोगों को पता चला कि वह अपने पति के बजाए दूसरे लड़के को चाहती है तो बहू की खुशी के लिए हम लोगों ने उसकी शादी उसके प्रेमी से कराने की सहमति दे दी. बताया गया कि पंकज और करिश्मा दोनों नवादा जिले के निवासी हैं और शादी के पहले से ही दोनों में प्रेम प्रसंग चल रहा था. शादी के बाद भी दोनों एक-दूसरे को नहीं भूल पाए और पंकज छिप छिपकर करिश्मा के ससुराल में मंडराता रहता था और मोबाइल से भी अक्सर बात करता था.

मंगलवार की रात प्रेमी पंकज एक फिर अपनी प्रेमिका करिश्मा के ससुराल जा पहुंचा तो गांव वालों ने उसे पकड़ लिया और जमकर धुनाई कर दी. फिर गांव में पंचायती हुई. पति-पत्नी एवं प्रेमी के साथ ही परिवार वालों की राय ली गई और सबने मिलकर गुरुवार को मंदिर में दोनों की शादी कर दी.

पति और परिवार के लोगों के साथ पूरे गांव ने आशीर्वाद देते हुए पंकज और करिश्मा को विदा कर दिया. टनकुप्पा के सह पूर्व प्रमुख परशुराम यादव ने बताया कि पंचायत में पप्पू यादव का परिवार करिश्मा की शादी उसकी प्रेमिका पंकज से कराने के लिए राजी हो गया लिहाजा दोनों की शादी करा दी गई है.


Like it? Share with your friends!

0
admin

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *