शर्मनाक: पति कमाता नहीं, सास बनाती है ससुर से संबंध बनाने का दबाव, इस घटिया हरकत के बाद कर दी ऐसी हालत


0

एक महिला के लिए उसकी लाज से बढ़कर कुछ भी नहीं हैं. कोई भी महिला अपनी जान दे सकती है लेकिन अपनी इज्जत के साथ कोई समझौता नहीं कर सकती है. पर इससे घिनौना क्या हो सकता है जब के दादी सामान औरत और अपनी पोती की उम्र को महिला को नाजायज संबंध बनाने को कहे वो भी अपने ससुर से. यह सुनकर तो दुनिया का बड़ा से बड़ा निर्लज्ज भी शर्मा जाये, उसके मुंह से भी ‘छी’ शब्द निकल जाये.

आपको जानकर हैरानी होगी कि एक बाप सामान ससुर अपनी बेटी सामान बहु को हमेशा गंदी नजर से देखता था. रविवार के दिन जब उसकी घटिया हवस की आग सुलग उठी तब उसने उसने अपनी बहु कि इज्जत लुटने की पूरी कोशिश. लेकिन उस लाचार बेटी ने ऐसा नहीं होने दिया. जिसके कारण उसे उस बूढ़े के हाथों काफी मार खानी पड़ी. ससुर ने उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी.

गंभीर रूप से घायल होने पर बहू को इलाज के लिए सदर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. पीड़िता ने चचेरे ससुर के खिलाफ महिला थाना में केस दर्ज करा दिया है.

पुलिस ने आरोपी मंटू यादव को गिरफ्तार कर लिया है. यह घटना नालंदा के रहुई थाना क्षेत्र की है. महिला ने बताया कि चचेरे ससुर की एक माह से मुझपर गंदी नजर थी.

रविवार की रात मैं वह शराब के नशे में था. उसने मेरे साथ संबंध बनाने की कोशिश की. मैंने विरोध किया तो उसने पिटाई कर दी. ससुर धमकी देता था कि मैं जैसा कहता हूं तुम वैसा करो. नहीं तो अंजाम ठीक नहीं होगा. वह मुझे प्रताड़ित भी करता था. मेरी शादी एक साल पहले विकास कुमार के साथ हुई थी. वो कुछ काम नहीं करता है. दादी सास सरस्वती देवी ससुर मंटू यादव के साथ संबंध बनाने के लिए दबाव देती थी. वह चाहती थी कि मैं गलत काम करूं और पैसा कमाकर दूं. मेरे अपने ससुर और सास की मौत हो चुकी है.


Like it? Share with your friends!

0
admin

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *