Saturday, October 23

शर्मनाक: घर में अकेली थी छात्रा, तभी तीन लड़के वहां पहुंचे और कर दिया घिनौना काम

बिहार के पूर्वी चंपारण जिले के घोड़ासहन थाना क्षेत्र में आठवीं कक्षा की छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। छात्रा के परिजन मंगलवार को घोड़ासहन थाने पहुंचे हैं। इसकी शिकायत दर्ज कराई है।

घटना की सूचना मिलने के साथ सिकरहना के डीएसपी आलोक कुमार सिंह के नेतृत्व में पुलिस की टीम ने मुख्य आरोपित नौवीं कक्षा के छात्र रोहित कुमार को धर दबोचा है। वही उसके पिता को भी हिरासत में लिया गया है। दोनों से सघन पूछताछ की जा रही है।

बताया गया है कि 22 मई 2018 को छात्रा की मां अपनी बड़ी बेटी की चिकित्सा कराने दरभंगा गई थी। इस दौरान छात्रा घर में अकेली थी। छात्रा को अकेला देख घोड़ासहन निवासी 9 वीं कक्षा के छात्र रोहित कुमार और लैन गांव निवासी मनोरंजन कुमार व मुन्ना जायसवाल उसके घर में प्रवेश कर गए। उसे अपनी हवस का शिकार बनाया।

इस बीच जब सोमवार की रात दरभंगा से छात्रा के परिजन लौटे तो घटना की जानकारी उन्हें हुई। इस सिलसिले में छात्रा की मां ने पुलिस को आवेदन दिया है। पुलिस मुख्य आरोपित के पकड़े जाने के बाद फरार दो आरोपितों की खोज में छापेमारी कर रही है। मामला गंभीर है। छात्रा से जानकारी ली गई है। मुख्य आरोपित व उसके पिता पूछताछ की जा रही है। दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।
इनपुट: JMB

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: