0

यूपी निकाय चुनाव में बीजेपी की स्थिति बेहतर नजर आ रही है. कई सीटों पर काउंटिंग में बीजेपी प्रत्याशी आगे हैं. जबकि कईयों की जीत सुनिश्चित भी हो चुकी है. पीएम नरेन्द्र मोदी ने बीजेपी उम्मीदवार के निकाय चुनाव में अच्छा प्रदर्शन का श्रेय यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को दिया है. लेकिन कई बीजेपी उम्मीदवार हार भी रहे हैं. जिसपर कोई कुछ बोलने को तैयार नहीं हैं.

बता दें कि डिप्टी सीएम केशव मौर्या के गृह जनपद कौशाम्बी में बीजेपी को करारी हार मिली है, सभी 6 नगर पंचायत सीटो मे एक भी सीट भाजपा यहां नहीं जीत पाई है. यहाँ सपा, बसपा, और कांग्रेस के खाते में एक-एक सीट गयी है. जबकि 3 अन्य सीटो पर निर्दलीय उम्मीदवार जीतें हैं. इसी बीच एक ऐसी खबर सामने आई है जो राजनीति में चिंगारी भूंक सकती है. कहा जा रहा है कि सहारनपुर के नुरबस्ती ने एक निर्दलीय उम्मीदवार ने चौकाने वाला दावा किया है. जिसपर लोगों का ध्यान आकर्षित हो सकता है.

यह साबित नहीं हो सका है कि EVM में छेड़छाड़ संभव हैं, लेकिन इस उम्मीदवार के दावे के बाद लोग EVM और बीजेपी को शक की निगाह से एक बार फिर से देख सकते हैं. इस निर्दलीय उम्मीदवार नाम शबाना है, जिसे अपना वोट देने के बावजूद भी शून्य वोट मिले हैं. शबाना ने वादा किया है कि उसने और उसके पुरे परिवार ने उसे ही वोट दिया था लेकिन फिर भी उसे शुन्य वोट मिले हैं. हालांकि शबाना के आरोप में कितनी सच्चाई है यह तो जांच के बाद ही पता चलेगा.


Like it? Share with your friends!

0
Digital Desk

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: