Sunday, December 5

वेश्याओं के कारण अपना घर छोड़ने को मजबूर हैं शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत

बॉलीवुड के कलाकार आए दिन किसी न किसी बात के लिए चर्चा में बने रहते हैं। चाहे वो स्टार्स की जिंदगी हो या उनकी जिंदगी से जुड़ी कोई खास चीज हो। इन दिनों बॉलीवुड की एक जोड़ी अपनी परेशानी के कारण चर्चा में बनी हुई है।बॉलीवुड की मशहूर जोड़ी शाहिद कपूर और मीरा राजपूत एक प्रॉब्लम में फंसते नजर आ रहे हैं। बता दें, उनका आशियाना ही उनकी मुसीबत की जड़ बन गया है। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर शाहिद के घर में ऐसा क्या हो गया जिससे वो मुसीबत में आ गए है। तो चलिए हम आपको बताते हैं।


दरअसल, शाहिद कपूर और मीरा राजपूत उनके जुहू वाले अपार्टमेंट में रहते हैं जिसका नाम sea-facing Praneta अपार्टमेंट हैं। शाहिद ने ये आशियाना उनकी शादी से पहले खरीदा था। वहीं खबरों की माने तो जुहू बीच के आस-पास इन दिनों वेश्यावृत्ति कुछ ज्यादा ही बढ़ती जा रही है। साथ ही शाहिद का घर इस जगह से सिर्फ आधा किलोमीटर ही दूर है।


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जुहू के तारा रोड पर बड़ी मात्रा में मांस का व्यापार भी होता है। बता दें, एक तो चिड़ियों के झुंड के कारण शाहिद परेशान हैं ऊपर से घर के पास वेश्याओं के डेरे से भी उनकी नाक में दम रहता है। वहीं केवल जुहू बीच पर ही नहीं बल्कि शाहिद के घर के आस-पास आमतौर पर वेश्याओं को देखी जाता है।

गौरतलब है कि ज्यादातर वक्त तो कई वेश्याएं शाहिद का बगीचे के पास ही खड़ी रहती हैं। इस बात में तो कोई दो राय नहीं है कि शाहिद ही नहीं, उनके परिवार को ये शर्मिंदा कर देती है। खबरें तो ये भी आ रही है कि शाहिद को इस परेशानी से निजात का केवल एक ही उपाय सूझा है वो है घर को बदलना। जी हां, इस परेशानी से तंग आकर शाहिद अपनी पत्नी मीरा और बेटी के साथ इस घर को छोड़ने वाले हैं।

बता दें, ये खूबसूरत कपल अब अपने लिए नया और बेहतर आशियाना तलाश कर रहा है। सूत्रों की माने तो शाहिद और मीरा बांद्रा स्थित कॉम्प्लेक्स में रहने जा सकते है। वहीं इन दिनों रणबीर कपूर यहां रह रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: