0

बिहार में अपराधियों का हौसला इस कदर बुलंद है कि वो एक विधायक के घर में भी बम से भरा थैला फेंक कर आसानी से फरार हो जा रहें हैं. बता दें कि अपराधियों ने विधायक अशोक चौधरी के मुजफ्फरपुर कांटी स्थित आवास पर सात बम फेंका और फरार हो गए. सभी बाइक से थे. गनीमत रही कि एक भी बम फटे नहीं, वरना बड़ा हादसा हो सकता है.

जानकारी के अनुसार बीती रात करीब 09.30 बजे कांटी के सदातपुर स्थित विधायक अशोक चौधरी के आवास पर अपाचे बाइक पर सवार अपराधी पहुंचे। उन्‍होंने आवास के गेट पर बम से भरा झोला फेंका और भाग गए. झोले में सात बम रखे हुए थे. बम जर्दा के डिब्बे में बंधे थे.

घटना के समय विधायक किसी शादी समारोह में बाहर गए हुए थे. उन्हें मोबाइल पर इसकी सूचना दी गई तो वे आनन-फानन में घर लौटे. नगर डीएसपी मुकुल कुमार रंजन व डीएसपी पश्चिमी कृष्णमुरारी प्रसाद के साथ कांटी, ब्रह्मपुरा एवं अहियापुर थानों की पुलिस भी पहुंची। आसपास के लोगों की भीड़ भी जुट गई. बाद में पुलिस ने बम निरोधक दस्ते के सहयोग से बमों को वहां से हटाया. फिलहाल इस मामले की जांच की जा रही है, अपराधियों की तलाशी की जा रही है. उन्हें जल्द ही पकड़ लिए जाने का दावा भी किया जा रहा है.


Like it? Share with your friends!

0
Digital Desk

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *