Saturday, November 27

विदेश में भारतीय रेस्‍टोरेंट के भीतर हुआ जबरदस्त ब्‍लास्‍ट, कई लोग आये चपेट में

अभी अभी विदेश से आई एक बड़ी खबर के मुताबिक वहां के एक भारतीय रेस्तरां में जबरदस्त धमाका हुआ है, जिसमें कई लोग जख्मी हो गये हैं. इस खबर से हड़कम्प मचा हुआ है. यह धमाका कनाडा के मिसिसॉगा शहर में स्थित भारतीय रेस्तरां में हुआ है. विस्फोट की घटना में 15 से अधिक लोग घायल हो गए हैं. ‘सीबीसी कनाडा’ के मुताबिक, हुरोन्टेरियो स्ट्रीट व एलिंग्टन एवेन्यू पूर्व स्थित बॉम्बे भेल रेस्तरां में गुरुवार रात करीब 10.30 बजे यह घटना हुई.

घटनास्थल पर मौजूद सहायक चिकित्सकों के अनुसार, विस्फोट में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं और उन्हें पड़ोसी शहर टोरंटो के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है. ‘पील रीजनल पैरामेडिक सर्विसेज’ के प्रवक्ता ने ग्लोबल न्यूज को बताया कि रेस्तरां की इमारत देखने में बिल्कुल ठीक मालूम पड़ रही है, लेकिन वहां शीशे टूटे पाए गए.

नकाबपोश दो संदिग्धों का फोटो किया जारी
– पुलिस ने एक ट्वीट कर कहा कि इस विस्फोट में कई लोगों के घायल होने की खबर है. इस बारे में फिलहाल विस्तृत जानकारी नहीं है.
– स्थानीय पुलिस के अनुसार दो संदिग्धों को घटनास्थल पर देखा गया है. ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि उन्होंने ही रेस्टोरेन्ट के अंदर विस्फोट को अंजाम दिया और फरार हो गए. सीसीटीवी फुटेज से इस बात का खुलासा हुआ है.
– पुलिस ने नकाबपोशों का फोटो भी जारी किया है.

हालांकि अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि आखिरकार धमाका कैसे हुआ. इस मामले में और भी अपडेटेड जानकारी के लिए अखंड इंडिया की टीम के साथ बने रहे. हमारी टीम के सदस्य इस मामले की हर छोटी बड़ी जानकारी जुटाने में लग गये हैं. हम जल्द ही आपको इस मामले की ताजी जानकारी से रुबुरु करायेंगे. अगर यह जानकारी आपको जरुरी लगी तो इसे लाइक और शेयर करे. ताकि यह खबर अधिक लोगों तक पहुंचे. साथ ही हम आपके लिए अधिक से अधिक समाचारों का संकलन भी करते रहे.
इनपुटः आईएएनएस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: