Saturday, November 27

विदेश में भयानक बम हमला, मारे गए 38 से ज्यादा लोग, कई घायल

विदेश में भयानक बम हमला, मारे गए 38 से ज्यादा लोग, कई घायल

विदेश: एक बार फिर से पूरा विश्व बम हमले की खबर से दहल गया है. इस बार हुए बम धमाकें ने 38 से ज्यादा लोगों की जिन्दगियां छीन ली है. सभी भीषण बम हमले के शिकार होकर मारे गए. जबकि इस बम हमले के दौरान तीन दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए हैं. जिनमें से कई की हालत काफी गंभीर बनी हुई है. समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार यह हमला आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट (आईएस) के तरफ से किया गया है.

बता दें कि बम विस्फोट की यह घटना सीरिया के स्वेडा प्रांत की है. समाचार एजेंसी सिन्हुआ की माने तो सीरियन ऑबजर्वेटरी फॉर ह्यूमन राइट्स ने कहा कि इस्लामिक स्टेट (आईएस) के आत्मघाती बम हमलावरों ने स्वेडा सिटी में खुद को विस्फोटकों के साथ उड़ा लिया. इस मामले में ऑबजर्वेटरी ने कहा कि तीन आत्मधाती बम हमलावरों ने स्वेडा सिटी में नजमेह व मशनाक गोलचक्कर के पास किनारा बाजार में खुद को उड़ा लिया.

स्वेडा के पूर्वोत्तर ग्रामीण इलाके में आईएस आतंकवादियों ने कई शहरों पर हमले शुरू किए. स्वेडा में सीरियाई युद्धक विमान आईएस लड़ाकों पर हमला कर रहे हैं. जिसमें कई लोग मारे गए हैं. जबकि घायलों की संख्या भी काफी है. इस मामले में और भी अपडेटेड जानकारी के लिए बने रहे.



Exclusively Reported First at: विदेश में भयानक बम हमला, मारे गए 38 से ज्यादा लोग, कई घायल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: