Sunday, December 5

लालू के जेल जाने से नहीं खुश है ये बीजेपी सांसद, ट्वीट कर किया अपने दर्द को बयां

जहां पूरी बीजेपी और जदयू राजद मुखिया और पूर्व सीएम लालू यादव को साढ़े तीन साल जेल की सजा सजा मिलने से काफी खुश हैं तो वहीं पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा को इस बात का काफी दुःख हैं. उन्होंने लालू को अपना मित्र बताते हुए ट्विटर पर अपने दर्द को बयां किया है.

शत्रुघ्न सिन्हा ने लालू प्रसाद यादव की तारीफ करते हुए उन्हें जन नेता बताया और साथ ही कहा कि हाईकोर्ट से उन्हें जरूर राहत मिलेगी. उन्होंने कहा कि ये बातें निजी जीवन से संबंधित हैं और इनका राजनीति से कोई लेना-देना नहीं है. उन्होंने कहा कि मैं स्वस्थ राजनीति में बहुत ज्यादा भरोसा रखता हूं और बदले की राजनीति नहीं करता.

शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने ट्वीट में लिखा, “यह ट्वीट निजी तौर पर मेरे पारिवारिक मित्र के लिए है. अपने मित्र के लाखों दोस्तों, प्रशंसकों, अनुयायियों और पारिवारिक सदस्यों की तरह मैं भी सीबीआई की विशेष अदालत के निर्णय से बहुत ज्यादा निराश हूं.”

बीजेपी सांसद ने आगे यह भी लिखा, “हालांकि मैं न्यायपालिका का बहुत ज्यादा सम्मान करता हूं. फिर भी ससम्मान कहना चाहता हूं कि जो निर्णय आया है, उससे मैं बहुत दुखी हूं.” मालूम हो इससे पहले शत्रुघ्न सिंह ने लालू को ‘जनता का हीरो’ बता चुके हैं.

%d bloggers like this: