रांची के इस तलाब में इन्हें देख आननफानन कूद पड़े कई लोग, हो गई सड़क जाम


0

झारखंड की राजधानी रांची में सफाई के दौरान एक तालाब से पानी निकासी के दौरान कई लोग उस तालाब में कूद पड़े. सबको तालाब में कुछ चीज नजर आई जिसे देख वो अपने कदम को रोक नहीं सके. इसका फायदा उन्हें मिला लेकिन शरीर में थोड़ा किचर भी लग गया. हालांकि अपने फायदे को देख सब यह भूल गये.

बता दें कि नगर विकास विभाग की ओर से करम टोली चौक स्थित तालाब का सौंदर्यीकरण का काम शुरू कराया गया है. इसे लेकर तालाब के पानी को बाहर निकाला जा रहा है. तालाब में वर्षों से पल रही मछलियां उफन कर बाहर आ गई. यह देख काफी संख्या में लोग मछलियां पकड़ने जुट गए.

लोगों ने रेहू कतला सहित अन्य प्रजाति की मछली को पकड़ा कुछ दो मछलियों को अपने साथ ले गये. जबकि कुछ ने औने-पौने दाम पर उसे बेच दिया. 100 रुपए किलो ताजी मछली मिलता देख खरीदारों की भीड़ जुट गई. लोगों ने मनमुताबिक मछलियां खरीदी। इससे कुछ देर के लिए सड़क जाम हो गया. बाद में ट्रैफिक पुलिस ने जाम हटाया.

मालूम हो कि नगर विकास की एजेंसी जुडको तालाब के सौंदर्यीकरण का काम करा रही है. इस काम में करीब 11 करोड़ रुपए खर्च किये जायेंगे. जिसके बाद तालाब अदभुत हो जायेगा और अपनी सुंदरता से लोगों का ध्यान खिचेगा. इसके माध्यम से रांची की सुन्दरता में एक चाँद और लग जाएगा.


Like it? Share with your friends!

0
admin

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *