Sunday, September 26

यह काम कर बुरी तरह फंसी प्रीति जिंटा, अब चेलगा मुकदमा

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा के लिए एक नई मुसीबत सामने आ गई है. उनपर कंपनी केपीएच ड्रीम क्रिकेट प्राइवेट लिमिटेड को गैरकानूनी तरीके से खोलने का आरोप लगा है। जिसके कारण अब उनपर कानूनी कार्रवाई की जा सकती है। चंडीगढ़ के डॉक्टर सुभाष सतीजा का आरोप है कि उन्होंने अपनी एक कोठी कंपनी को रिहायश के लिए दी थी, जिसमें ऑफिस खोल दिया गया है। जिस करके डॉ. सतीजा को स्टेट ऑफिस ने 38 लाख रुपये का नोटिस भेज दिया है। और अब उन्होंने ये रुपये कंपनी से ही वसूले का फैसला किया है।

डॉ. सतीजा ने जिला अदालत में कंपनी के खिलाफ सिविल सूट फाइल कर दिया है। वहीं, अपने बचाव में कंपनी का कहना है कि जब आईपीएल मैच चला करते थे तो अफसरों को ठहराने के लिए वो कोठी का इस्तेमाल किया करते थे। कंपनी के मुताबिक सतीजा अपनी इस कोठी को बेचना चाहते थे, लेकिन जब इस्टेट ऑफिस ने उन पर 38 लाख रुपये बकाया बता दिया तो उन्होंने कपंनी को ही इसके लिए जिम्मेदार ठहरा दिया।

ऐसा कहा जा रहा है कि कंपनी के तरफ से एक याचिक दायर की गयी थी जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 23 जुलाई को मामले की अगली सुनवाई होगी। फिलहाल तो प्रीति की मुश्किलें बढ़ी हुई नजर आ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: