मोहम्मद शमी की अश्लील करतूत हुई वायरल, पत्नी ने शेयर किया सारा अश्लील स्क्रीनशॉट

1 min


0

इंडियन क्रिकेटर मोहम्मद शमी के खिलाफ उनकी पत्नी हसीन जहां ने एक्सट्रा मैरिटल अफेयर के आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि शमी के कई महिलाओं से रिश्ते हैं। जिनमें कई विदेशी हैं। हसीन जहां ने कथित तौर पर शमी की दूसरी महिलाओं से हुई बातचीत के मोबाइल स्क्रीन शॉट्स अपने फेसबुक मैसेंजर और वॉट्सऐप पर शेयर किए हैं। शमी अभी धर्मशाला में हैं। उनकी ओर से इस पर कोई जवाब नहीं आया है।

– हसीन जहां के मुताबिक, उनके पास अपने पति के खिलाफ कई सबूत हैं। जिनसे शमी के एक्सट्रा मैरिटल अफेयर की बात साबित होती है। उनके कई लड़कियों से जिस्मानी रिश्ते भी हैं। साउथ अफ्रीका से वापस लौटने के बाद शमी ने उनसे मारपीट की थी। बता दें कि शमी अभी धर्मशाला में देवधर ट्रॉफी खेल रहे हैं।
-हसीन जहां के कथित फेसबुक अकाउंट से शमी के खिलाफ पेश किए सबूतों में शमी के मोबाइल से लड़कियों के साथ की गई चैट के स्क्रिन शॉट्स हैं। जिनमें अश्लील बातें की गईं हैं।

– साथ ही शमी की गर्लफ्रेंड बताते हुए कुछ विदेशी महिलाओं की फोटो भी शेयर की गई हैं। ये सभी पोस्ट पिछले दो दिनों के अंदर किए गए हैं।
‘लड़कियों से नहाते हुए वीडियो कॉलिंग करने को कहता है’
– हसीन ने न्यूज चैनल से बातचीत में कहा, “जहां-जहां मैच होता है, वह (शमी) लड़कियों को बुलाता है। फिर वह लड़कियों से नहाते हुए वीडियो कॉलिंग करने को कहता है।”
– “शमी बीएमडब्ल्यू चलाता है। उसकी सीट के नीचे 4 कंडोम मिले थे। वो दुबई गया था। वहां भी लड़कियों को रूम में बुलाया था।”

वाइफ के साथ फोटो शेयर कर कट्टरपंथियों के निशाने पर आए थे शमी
– जून 2014 में शमी की शादी कोलकाता की ही रहने वाली हसीन जहां से हुई। इस कपल की एक बेटी आयरा है। शमी की वाइफ हसीन जहां एक मॉडल रह चुकी हैं।
– शमी अपनी वाइफ के साथ फोटो शेयर करके कई बार कट्टरपंथियों के निशाने पर आ चुके हैं।

कौन हैं मोहम्मद शमी?
– यूपी के रहने वाले मोहम्मद शमी इंडियन क्रिकेट टीम में फास्ट बॉलर हैं। 2005 में करीब 16 साल की उम्र में क्रिकेटर बनने कोलकाता पहुंचे थे। जहां उन्होंने डलहौजी एथलेटिक्स क्लब से क्रिकेट खेलना शुरू किया।
– शमी के दो भाई और एक छोटी बहन भी है। उनके दोनों भाई भी क्रिकेटर रहे हैं। हालांकि, बड़े भाई को बीमारी की वजह से बाद में पिता का बिजनेस संभालना पड़ा।

– शमी के पिता तौसिफ अली अपने जमाने में फास्ट बॉलर थे, हालांकि सुविधाएं नहीं होने पर वे आगे नहीं बढ़ सके। उनकी ट्रैक्टर के स्पेयर पार्ट्स की दुकान थी.
इनपुट:DBC


Like it? Share with your friends!

0
Digital Desk

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *