'मुझे पाकिस्तान में परफॉर्म करने से किसी का बा'प नहीं रोक सकता'

1 min


0

भारत और पाकिस्तान से तनाव के बीच एक भारतीय अभिनेत्री ने विवादित बयान दिया है। इस पहले बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह को पाकिस्तान में एक कार्यक्रम के दौरान गाना गाकर फजीहत का सामना करना पड़ा था। एक तरफ जहां भारतीय लोगों ने मीका सिंह का बहिष्कार करना शुरू कर दिया तो वहीं ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन (AICWA) और फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न सिने एम्पलाई (FWCIA) द्वारा बै’न लगाया गया। उसके बाद अब ‘भाबीजी घर पर हैं’ में अंगूरी भाभी का रोल कर चुकीं शिल्पा शिंदे ने वि’वा’दि’त बयान देकर इस मामले को और भी तूल दे दिया है।

‘कभी आए न जुदाई’, ‘भाभी’, ‘रब्बा इश्क न होवे’ और ‘चिड़ियाघर’ जैसे कई सीरियल्स में काम कर चुकी शिल्पा शिंदे ने कहा है कि अगर पाकिस्तान स्वागत करेगा तो वो जरूर वहां परफॉर्म करेंगी और ऐसा करने से उन्हें कोई भी नहीं रोक सकता। शिल्पा के कुछ वीडियोज सामने आए हैं, जिनमें वो बिना नाम लिए AICWA और FWICA जैसे संस्थानों को चेतावनी देती नजर आ रही हैं। वो कह रही हैं, “मेरी कंट्री यदि मुझे वीजा देती है और वहां की कंट्री मेरा वेलकम करती है तो मैं जरूर पाकिस्तान जाऊंगी और वहां परफॉर्म करूंगी। क्योंकि यह मेरा हक बनता है।”

शिल्पा आगे कह रही हैं, “मुझे कोई नहीं रोक सकता। क्योंकि मैं एक आर्टिस्ट हूं और आर्टिस्ट को आप ऐसे बै’न नहीं कर सकते। मुझे रोजी रोटी कमाने के लिए किसी मीडियम की जरूरत नहीं है। मैं रास्ते पर स्टेज बनाकर वहां परफॉर्म कर पैसे कमा सकती हूं। इन लोगों से मैं बिल्कुल नहीं डरती। किसी का बाप मुझे नहीं रोक सकता और न ही किसी को रोक सकता है।”

शिल्पा आगे कह रही हैं, “मुझे कोई नहीं रोक सकता। क्योंकि मैं एक आर्टिस्ट हूं और आर्टिस्ट को आप ऐसे बैन नहीं कर सकते। मुझे रोजी रोटी कमाने के लिए किसी मीडियम की जरूरत नहीं है। मैं रास्ते पर स्टेज बनाकर वहां परफॉर्म कर पैसे कमा सकती हूं। इन लोगों से मैं बिल्कुल नहीं डरती। किसी का बाप मुझे नहीं रोक सकता और न ही किसी को रोक सकता है।”

शिल्पा आगे कहती हैं कि पाकिस्तान में उनके कई फैन्स हैं, जिन्होंने उन्हें ‘बिग बॉस’ जिताया है। बकौल शिल्पा, “मैं पाकिस्तानी सूट पहनती हूं। मुझे यहां कूरियर आता है, मैं वहां कूरियर भेजती हूं। इसमें गलत क्या है?”

पिछले दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें मीका कराची में पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति जनरल परवेज मुशर्रफ के एक रिश्तेदार की बेटी की शादी में परफॉर्म करते नजर आ रहे थे। भारत-पाकिस्तान के बीच तनाव के बीच उनका वहां परफॉर्म करना लोगों को रास नहीं आया। जब विवाद AICWA और FWICA के सामने आया तो उन्होंने उन पर कहीं भी परफॉर्म करने पर बैन लगा दिया था।


Like it? Share with your friends!

0
Digital Desk

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: