Tuesday, October 19

महिला का हस्बैंड रात में रहता है मर्द और दिन में बन जाता है औरत

ये जुड़वा पति-पत्नी हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि यार ये कैसे हो सकता है। बता दें कि इस अनोखे जुड़ना पति-पत्नी अपनी हूबहू शक्ल के लिए देश भर में काफी मशहूर हैं।

जानकारी के मुताबिक पति का नाम अलीना है तो वहीं पत्नी का नाम अलीसा बताया जा रहा है, दोनों ही रूस के रहने वाले हैं।
 
 
अलीना और अलीसा कई बार एक साथ घर से बाहर निकलते हैं तो उन्हें पहचानना किसी के वश की बात नहीं होती है। इतना ही नहीं लोगों को कंफ्यूज़ करने के लिए दोनों पति-पत्नी एक ही जैसे कपड़े भी पहन लेते हैं।

जिसकी वजह से लोग इस बात को कभी सपने में भी नहीं सोच पाते कि वे दोनों पति-पत्नी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अलीना और अलीसा ने लव मैरिज की है।
 
शादी से पहले दोनों एक-दूसरे को काफी पसंद करने लगे थे। लेकिन यहां एक चौंकाने वाली बात ये है कि अलीना बेशक एक पुरुष हैं, लेकिन वे दिखने में एक लड़की जैसे ही हैं। अलीना और अलीसा की जोड़ी उनके पूरे एरिया में काफी हिट है।
 
दोनों एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं। दोनों के बारे में एक खास बात ये भी है कि अलीना और अलीसा को पहचानने में कई बार उनके घर वाले भी ज़बरदस्त धोखा खा जाते हैं। बताया जा रहा है कि सबसे पहले साल 2016 में अलीना और अलीसा की फोटोज़ वायरल हुई थी। लेकिन इनके बाद से अभी तक ऐसी जुड़वा पति-पत्नी की जोड़ी दोबारा नहीं दिखाई दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: