Sunday, September 26

मचा हड़कम्प: हवा में खुला हवाई जहाज़ का EMERGNCY GATE, लोगों में मचा हड़कम्प

दिल्ली से पटना आ रहे हवाई जहाज का शौचालय की जगह मैन गेट खोलने लगा यात्री फिर…


 
दिल्ली से पटना आ रहे एक यात्री उड़ते हवाई जहाज का दरवाजा खोलने लगा. दरवाजा खोलने के यात्री के प्रयास से हवाई जहाज में सवार अन्य सभी यात्री डर गये. बताया जाता है कि यात्री राजधानी के ही कंकड़बाग के रहनेवाले हैं. हवाई जहाज के पटना पहुंचने पर यात्री को हिरासत में ले लिया गया. हालांकि, बाद में बांड पर हस्ताक्षर करा कर छोड़ दिया गया.
 

 
जानकारी के मुताबिक, हवाई यात्रा के दौरान एक यात्री ने अनजाने में शौचालय की जगह बाहर निकलने का दरवाजा खोलने की कोशिश की. दिल्ली से आ रहे यात्री को यहां पहुंचने के बाद हिरासत में लिया गया, लेकिन बाद में उसे रिहा कर दिया गया. पटना हवाई अड्डा थानाध्यक्ष मोहम्मद सनोवर खान ने बताया कि सोमवार को दिल्ली से आ रहे यात्री के बारे में पटना हवाई अड्डा प्राधिकार को सूचित किये जाने पर उसे हिरासत में लिया गया था.
 

 
यात्री पहली बार हवाई जहाज से यात्रा कर रहा था. उसने शौचालय का दरवाजा खोलने की जगह गलती से बाहर निकलने का दरवाजा खोलने की कोशिश की. थानाध्यक्ष ने बताया कि यात्री ने जान-बूझ कर या किसी पूर्व उद्देश्य से ऐसा नहीं किया था, इसलिए उससे बांड पर हस्ताक्षर करवाकर जाने की अनुमति दे दी गयी. थानाध्यक्ष ने पटना शहर के कंकड़बाग निवासी यात्री के नाम का खुलासा नहीं किया. दरवाजा खोलने के यात्री के प्रयास से विमान में अन्य यात्री काफी डर गये थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: