भोजपुरी कलाकार के ऊपर बड़ा हमला, छैला बिहारी के ऊपर ताबडतोड़, धाय धाय, छलनी हुआ पूरा…


बिहार के खगडि़या जिले के गोगरी थानाक्षेत्र स्थित पौड़ा में मशहूर भोजपुरी एक्‍टर छैला बिहारी के घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग की खबर है। छैला बिहारी के परिवारवालों ने बताया कि पिछले दिनों पौड़ा पंचायत में मनरेगा घोटाले का खुलासा हुआ।

 

 

इलाके में ऐसी खबर फैली कि घोटाले का खुलासा छैला बिहारी के परिवारवालों ने किया है। आरोप है कि छैला बिहारी के परिवार को खौफजदा करने के लिए स्थानीय मुखिया ने अपने लोगों से फायरिंग से कराई है।

 

छैला बिहारी के भतीजे शुभम कुमार का आरोप है कि उनके घर पर सिर्फ फायरिंग ही नहीं हुई बल्कि बंदूक के बल पर लूटपाट भी की गई। हालांकि, लूटापाट की वारदात की पुष्टि अभी तक पुलिस ने नहीं की है। शुभम ने यह भी बताया कि जिस वक्‍त फायरिंग हुई, उस समय छैला बिहारी घर पर मौजूद नहीं थे। शुभम ने बताया कि बदमाशों ने उनके घर पर कई राउंड फायरिंग की।

 

 

घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घटनास्‍थल से कारतूस के कई खोखे और मोबाइल भी बरामद किए हैं। पुलिस को शुरुआती जांच में मामला आपसी रंजिश का लग रहा है। पुलिस का कहना है कि वह तथ्‍यों के आधार पर जांच कर रही है, हमलावरों को पकड़ने के लिए छापेमारी भी कर रही है।

 

 

 

छैला बिहारी का परिवार पहले भी अपराधियों के निशाने पर रहा है। छैला बिहारी के भाई का इसी साल जनवरी में अपहरण कर लिया गया था। उनके भाई का नाम अनिल सिंह है।

Comments 0

Your email address will not be published. Required fields are marked *

भोजपुरी कलाकार के ऊपर बड़ा हमला, छैला बिहारी के ऊपर ताबडतोड़, धाय धाय, छलनी हुआ पूरा…

log in

reset password

Back to
log in
error: Content is protected !!