0

भोजपुरी फिल्म ‘सौगंध’ का एक वीडियो आजकल बहुत लोकप्रिय हो रहा है। वीडियो में भोजपुरी फिल्म के गाने ‘ताजमहल बनवा द बलिया में’ को संभावना सेठ पर फिल्माया गया है। कहा जा रहा है कि हिन्दी और भोजपुरी, दोनों ही भाषाओं की फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा बिखेरने वाली अभिनेत्री संभावना सेठ ने इस वीडियो के जरिए हरियाणा की लोक गायिका सपना चौधरी को टक्कर दिया है।

वीडियो को अपार संख्या में मिल रहे दर्शक भी इसकी गवाही दे रहे हैं। क्योंकि यूट्यूब पर बीते 2 मई को अपलोड होने के महज एक हफ्ते में ही इस वीडियो को 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। भोजपुरी और हरियाणवी फिल्मों के जानकार बताते हैं कि संभावना सेठ का यह गाना सपना चौधरी के गाने की कॉपी जैसा है, इसलिए यूट्यूब पर इस गाने को लोकप्रियता मिल रही है।

इस फिल्म में मुख्य भूमिका भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ निभा रहे हैं। यूट्यूब रिलीज इस गाने को भोजपुरी सिंगर कल्पना ने गाया है। इस गाने के धुन हरयाणवी डांसर सपना चौधरी के गाने ‘तेरी आंख्यां का यो काजल’ से मिलता-जुलता है।

इस गाने को देखने में आपको ‘तेरी आंख्यां का यो काजल’ का भोजपुरी वर्जन लगेगा। ये गाना यूट्यूब पर इतना हिट हो रहा है। इस गाने में अपनी अदाओं की बिजलियां गिराने वालीं संभावना सेठ के लटके झटके देखकर आप भी थिरकने पर विवश हो जाएंगे। इस गानें में संभावना हरियाणा की स्टार डांसर सपना चौधरी जैसा ही हॉट डांस मूव्स देते नजर हुए आ रही हैं। कहा जा रहा है कि यह गाना सपना चौधरी को टक्कर देने के लिए बनाया गया है।
इनपुट:JMB


Like it? Share with your friends!

0
Digital Desk

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: