भारत विदेश मंत्रालय से सूचना: भारतीय कामगार को किया गया मुक्त, SSP आए तुरंत ऐक्शन में


0

गांव जाजनपुर से मलयेशिया में गए युवक का वहां भारतीय ने ही अपहरण कर लिया और उसे मुक्त करवाने के लिए परिजनों से 25 लाख रुपये की फिरौती मांगी है। पुलिस ने इस संबंध में केस दर्ज कर लिया है।

गांव जाजनपुर निवासी कृष्ण लाल ने एसपी आस्था मोदी को दी शिकायत में बताया कि उसका बेटे संजीव कुमार को वह आस्ट्रेलिया भेजना चाहता था। इसके लिए वह एजेंटों ने उसके बेटे मलयेशिया के रास्ते आस्ट्रेलिया भेजने का आश्वासन दिया। लेकिन आरोपियों के ही जानकारों ने उसके बेटे का मलयेशिया में अपहरण कर लिया और उससे बेटे को छोड़ने के लिए 25 लाख रुपये की फिरौती फोन के माध्यम से मांगी।
 
एसपी आस्था मोदी ने बताया कि पुलिस ने शिकायत के आधार पर गुरप्रीत उर्फ गोपी निवासी गांव पद्दा (अमृतसर), अमृत निवासी गुरदास नगर (पटियाला), अमित, जगमोहन आनंद, अमित की मां निवासी आनंद नगर (पटियाला) के खिलाफ धोखाधड़ी सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है।
 
एसपी ने शिकायत मिलते ही विदेश मंत्रालय के माध्यम से मलयेशिया में भारतीय दूतावास को यह जानकारी भेज दी है कि वहां भारतीय युवक को बंधक बनाने एवं फिरौती मांगे जाने की सूचना मिली है। पुलिस इस मामले में जांच में जुटी है। एसपी ने कहा कि युवक को छुड़वाने के लिए हर संभव स्तर पर कार्रवाई की जा रही है। फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है।


Like it? Share with your friends!

0
user

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *