Sunday, December 5

भारतीय कामगार ने इस गाड़ी से मारा, सड़क पर तड़पता छोड़ा, 3-घंटे में पुलिस ने उठाया और किया ये सब

अभी अभी भारतीय कामगार के एक और बड़े कानून उल्लंघन मामले में गिरफ्तारी हुई है मामले के बाबत आपको पूरी जानकारी देने से पहले यह बता देता हूं कि इस भारतीय कामगार को 500 दिरहम जुर्माना और 8 ब्लैक प्वाइंट उसके ड्राइविंग लाइसेंस पर दिए गए हैं जो कि वह एक हल्के वाहन से यह दुर्घटना किया है अगर वही दुर्घटना वह किसी भारी वाहन से किया रहता तो उसे 1000 दिरहम की फाइन और 16 ब्लैक पॉइंट उसके ड्राइविंग लाइसेंस पर लगाए जाते हैं.
 

 
पूरी घटना कुछ इस प्रकार है एक भारतीय कामगार ड्राइवर दिखाए गए चित्र वाली गाड़ी से संयुक्त अरब अमीरात के सड़कों पर एक मोटरसाइकिल चला रहे युवक को कुचल कर निकल गया और इतना ही नहीं धक्का लगने के बाद वह उस युवक को सड़क पर यूं ही छोड़ कर आगे बढ़ गया जो कि संयुक्त अरब अमीरात में एक काफी कड़ी कानून की उलंघन है.
 
 
 
इसके बाबत तुरंत ट्रैफिक पुलिस के तरफ से वार्निंग भी यीशु की गई कि वह घायल को मदद करें लेकिन इस नए भारतीय कामगार ड्राइवर ने उसे इग्नोर कर आगे की तरफ भागते रहा.
 

 
इसके तुरंत बाद दुबई ट्रैफिक पुलिस ने

  • एक एंबुलेंस,  
  • एक ट्रैफिक पेट्रोलिंग टीम,
  • एक ऑनसाइट मेडिसिन की गाड़ी,  और
  • एक रेस्क्यू टीम

भेजा जिसके तुरंत बाद घायल को वहीं के एक अस्पताल में दाखिल किया गया.
 

ट्रैफिक पुलिस के द्वारा भेजे गए टीमों के जरिए 3 घंटे के भीतर भारतीय कामगार ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके ऊपर में 500 दिरहम की जुर्माना और 8 ब्लैक प्वाइंट उसके ड्राइविंग लाइसेंस पर डाले गए हैं.
 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: