Monday, September 27

'भाजपा नेता ने सरकारी अफसर से मिलवाने के बहाने लॉज में बुलाया और मेरा यौन उत्पीड़न किया'

भारतीय जनता पार्टी के एक और नेता पर बलात्कार का आरोप लगा है। वाराणसी के भाजपा नेता कन्हैया लाल मिश्रा पर एक महिला ने आरोप लगाया है कि भाजपा नेता ने उन्हें लॉज में नौकरी की बात करने के लिए किसी महिला सरकारी अधिकारी के साथ मीटिंग के बहाने बुलाया और वहां पर उसके साथ दुराचार किया। आरोपी नेता भदोही के पूर्व बीजेपी अध्यक्ष हैं।

पुलिस के अनुसार, 32 वर्षीय महिला ने आरोप लगाया है कि मिश्रा ने उसे नौकरी के लिए एक महिला सरकारी अधिकारी के साथ बैठक करने के वादे के साथ लॉज में बुलाया था। पीड़िता मिश्रा से परिचित थी और कुछ महीनों से फोन पर बातचीत भी होती थी, इसलिए लॉज जाने के लिए वो तैयार हो गयी।

पुलिस ने बताया, ‘महिला ने आरोप लगाया कि जब वह कमरे में दाखिल हुई तो 50 वर्षीय मिश्रा ने उसका यौन उत्पीड़न का किया। महिला ने इसका विरोध किया और एक अलार्म बजाया जिसने लॉज के अन्य मेहमानों का ध्यान खींचा। इसके बाद महिला ने पुलिस को इमर्जेन्सी नंबर पर सूचना दी और बाकियों ने सिगरा थाने फोन किया।’

सिगरा पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर सतीश सिंह ने बताया कि महिला द्वारा शिकायत के बाद IPC की धाराओं में कन्हैया लाल मिश्रा के खिलाफ मामला दर्ज किया और कन्हैया लाल मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया गया था। जबकि महिला को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया था।
इनपुट:ONEINDIA

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: