भागलपुर सहित इन जगहों पर अभी अभी आग बबूला हुए सभी बंद समर्थक, ट्रेन पर किया पथराव, पुलिस से नोकझोंक और मारपीट के बाद त्राहिमाम

1 min


0

अभी अभी मिली के ताजा जानकारी के मुताबिक भारत बंद करे रही दलित समर्थक भागलपुर सहित कई जगहों पर और भी आग बबूला हो गये हैं. इससे पहले जहां ट्रेन रोककर विरोध किया जा रहा था तो अब वहीं पथराव और पुलिस के साथ नोकझोंक की खबर भी सामने आ रही है. जिसने बिहार में तहलका मचा दिया है. बता दें कि भागलपुर बंद समर्थकों ने ट्रेन पर जमकर पथराव किया है, जिसमें कई यात्रियों किए चोटिल होने की बात भी कही जा रही है. जबकि एक ट्रेन को दो घंटा तक महेशी स्टेशन पर रोक दिया गया. कहा जा रहा है कि इस दौरान बंद समर्थकों और पुलिस में भयंकर नोकझोंक भी हुई है. जबकि कई बंद समर्थकों को पुलिस ने हिरासत में भी ले लिया है.

भारत बंद का असर शहरी क्षेत्रों के अलावा ग्रामीण बाजारों पर भी देखा जा रहा है. सुबह से ही बंद समर्थक सड़क पर उतर आए हैं. सहरसा में बंद समर्थकों ने राजरानी एक्सप्रेस को रोक दिया तो इधर, भागलपुर के कहलगाव में बंद समर्थकों ने भी ट्रेन को रोका. वहीं कटिहार और पूर्णिया में आदोलकारियों ने सड़क पर टायर जलाकर विरोध प्रदर्शन किया. लखीसराय में एनएच 80 को जाम किए जाने से वाहनों की लंबी कतार लग गई है.

मुंगेर के जमालपुर में बंद समर्थक सड़क पर ही धरना देने लगे. इस कारण यातायात ठप हो गया. कई जगहों पर बास बल्ला लगाकर परिवहन संचालन को रोका गया. साथ ही कई जिलों में समर्थकों ने पीएम का पुतला भी दहन करने के साथ-साथ जुलूस भी निकाला.

खगडिय़ा में बंद समर्थकों की झड़प दुकानदारों से हो गई. कानून व्यवस्था को बनाए रखने के लिए कोसी सीमाचल और पूर्व बिहार में सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए हैं. मोकामा भीम आर्मी और पुलिस के बीच मारपीट हुई है.

भीम आर्मी कार्यकर्ताओं ने गाड़ियों में तोड़फोड़ की की है. बिहार के दरभंगा में बंद का व्यापक असर देखने को मिला है. मेरठ और बाड़मेर में प्रदर्शनकारियों ने कई गाड़ियों में आग लगा दी है. SC/ST एक्ट पर भारत बंद को लेकर पटना में सुरक्षा व्यवस्था काफी कड़ी कर दी गई है. हाजीपुर गुदरी बाजार में बंद समर्थकों और व्यवसायियों के बीच झड़प हुई है. दुकानों में तोड़फोड़ के बाद दुकानदारों ने भी लाठी-डंडे से हंगामा करने वालों का विरोध किया.


Like it? Share with your friends!

0
admin

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *