भागलपुर: राज्यसभा सदस्य कहकशां परवीन की यह बात उनकी पार्टी को दिलाएगी मजबूती, उन्होंने लोगों से भी की यह अपील

1 min


0

भागलपुर। राज्यसभा सदस्य कहकशां परवीन ने जदयू को और मजबूत करने की बात कही। सांसद बुधवार को विशनपुर जीच्छो में जिला जदयू व्यवसायिक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष के आवास पर आयोजित बैठक में पहुंची थी। सांसद ने सरकार की उपलब्धियों को जनता तक पहुंचाकर संगठन को बूथ स्तर पर ज्यादा से ज्यादा सदस्य बनाने पर बल दिया।

उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश सरकार की उपलब्धियों को जन-जन तक ले जाने पर चर्चा की। राज्य में शराबबंदी, सात निश्चय, महिलाओं को आरक्षण, लोक शिकायत निवारण अधिनियम से राज्य का विकास हो रहा है। कहकशा ने बाल विवाह, दहेज प्रथा के खिलाफ आगे आने की अपील की। उन्होंने लोगों से कहा कि नीतीश सरकार की ओर से महिलाओं को पंचायतों में मिले 50 फीसदी आरक्षण से महिलाएं सशक्त हुई हैं।

पर्यवेक्षक अभिनंदन पोद्दार ने कहा कि शराबबंदी से समाज में काफी सुधार हुआ है। इससे गरीब परिवार को हर माह लाखों रुपये की बचत हो रही है। जिलाध्यक्ष राजीव सिंह जदयू के विचारधारा पर विस्तार से चर्चा की और कहा कि मुख्यमंत्री को सिर्फ विकास से मतलब है। सात निश्चय योजना से गांव में मूलभूत सुविधाओं में इजाफा हुआ है। बैठक में सुनील कुमार, बाबू लाल पोद्दार, गुरुदेव, सज्जन कुमार, श्याम बिहारी सिन्हा, विनोद यादव, मनोज पंडित, सुरेन्द्र राय, संजय आर्य, गोपाल कुमार, महेश प्रसाद मंडल सहित कई थे।

महानगर व्यवसायिक प्रकोष्ठ की बैठक बुधवार को महानगर अध्यक्षता करते हुए दीपक कुमार गुप्ता ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की विचारधारा गांधी, लोहिया, जेपी और कर्पूरी ठाकुर की समाजवादी धारा पर आधारित है। सीएम को केवल राज्य के विकास से मतलब है। प्रदेश के उपाध्यक्ष दीपक भुवानिया ने लोक शिकायत निवारण अधिकार कानून व सामाजिक सरोकार, शराबबंदी, दहेज प्रथा जैसी कुरीतियों पर चर्चा की।
INPUT:JMB


Like it? Share with your friends!

0
Digital Desk

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *