भागलपुर में, फ़ोन – facebook और प्यार, फिर बाबूजी पहूचे रोड पर और चप्पल चप्पल की मार

1 min


0

फोन और फेसबुक पर हुई दोस्ती के बाद एसएम कॉलेज की छात्रा से मिलने पहुंचे एक युवक की लड़की के परिजनों ने जमकर पिटाई कर दी और बरारी पुलिस को सौंप दिया। घटना मंगलवार सुबह मनाली चौक के पास की गली की है। छात्रा मधेपुरा की रहने वाली है। वह खंजरपुर में एक लॉज में रह कर इंटर की पढ़ाई करती है। जबकि युवक गौरव कुमार उर्फ राजा अलीगंज गंगटी का रहने वाला है और एक प्राइवेट कंपनी में काम करता है।
 
चैटिंग को पढ़कर लोकेशन का पता चल गया था, मधेपुरा से पहुंचे थे लड़की के पिता
राजा ने बताया कि एक माह पूर्व उसने किसी को फोन लगाया तो फोन छात्रा को लग गया। इसके बाद दोनों में बातचीत होने लगी। छात्रा ने राजा को फ्रेंड्स रिक्वेस्ट भेजा। इसके बाद दोनों में दोस्ती हो गई। छात्रा दो अलग-अलग नामों से फेसबुक अकाउंट चलाती है, जबकि युवक भी सिद्धार्थसिंह के नाम से अकाउंट चलाता है। दोनों ने फेसबुक पर अपना फोटो नहीं लगाया है। छात्रा और युवक में मैसेंजर के जरिए बातचीत होती थी।
 
इस बात की भनक छात्रा के पिता को लग गई और दोनों के बीच हुई चैटिंग को पिता ने पढ़ लिया। चैटिंग में लिखा था कि मंगलवार सुबह में मनाली चौक के पास गली में दोनों मिलेंगे। वे मंगलवार को मधेपुरा से भागलपुर पहुंच गए और युवक को मनाली चौक के पास पकड़ लिया और पिटाई करने लगे। पिटाई देख युवक का दोस्त फरार हो गया। मनाली चौक के पास एक गली में छात्रा से मिलने पहुंचा था अलीगंज गंगटी निवासी गौरव उर्फ राजा। लड़की के परिजनों ने इसकी पिटाई कर दी।
 
लड़की के परिजनों ने नहीं किया केस, पुलिस ने बांड भरवाकर युवक को छोड़ा
युवक ने बताया कि छात्रा मिस्ड कॉल करती थी तो वह उस पर रिंग बैक करता था। छात्रा ने अपनी कई तस्वीर युवक को भेजी थी। युवक ने छात्रा को जब अपना फोटो भेजा तो उधर से जबाव आया कि अब मैसेज नहीं करना। छात्रा के अनुरूप युवक सुंदर नहीं था। इस कारण शायद उसने मैसेज करने के लिए मना कर दिया था। छात्रा के परिजनों ने थाने में केस दर्ज नहीं कराया। इस कारण बरारी पुलिस ने बांड भरवा कर युवक को छोड़ दिया।


Like it? Share with your friends!

0
user

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *