भागलपुर में धाय धाय धाय, 12 घंटे में 2 ह’त्या, तिलकमाँझी से लेकर बबरगंज तक कोह’राम


  • भागलपुर से बड़ी ब्रेकिंग ख़बर
  • भागलपुर में 3 जगह गो’लीबा’री
  • वारदात में 2 जगह मौ’त
  • 1 मौत रंगदारी को लेकर तिलकमाँझी के पास
  • दिनेश तांती की बबरगंज में ह’त्या, मामला छेड़खानी से जुडा

 

इस ख़बर को विस्तृत रूप में NEWS18 के राहुल ने कुछ इस प्रकार बताया हैं.

Advertisements

 

बिहार के भागलपुर में अपराधियों के सिर से पुलिस का खौफ लगातार कम होता जा रहा है. पुलिस के खत्म होते इकबाल के बीच महज बारह घंटे के भीतर अलग-अलग तीन घटनाओं में दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई वहीं जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल के गार्ड को बदमाशों ने गोली मारकर घायल कर दिया.

Advertisements

रंगदारी के लिए हत्या

पहली घटना में तिलकामांझी थाना क्षेत्र के सरकारी बस स्टैंड के पास की है जहां देर रात पीएचईडी विभाग के चतुर्थ वर्गीय कर्मचारी गौतम यादव की बदमाशों ने पांच लाख की रंगदारी नहीं देने पर गोली मारकर हत्या कर दी. कहा जा रहा है कि गौतम ने बरारी क्षेत्र के संतनगर में नया मकान बनाया था जिसके एवज में बरारी का बदमाश मुकुंद यादव उसेसे पांच लाख रूपये की रंगदारी मांग रहा था. गौतम यादव पुलिस को बिना कोई सूचना दिए आपस में ही रंगदारी के इस मामले को सुलझा रहा था और समझौते के आधार पर पैसे लेने के लिए मुकुंद यादव ने गौतम यादव को सरकारी बस स्टैंड बुलाया जहां उसे गोली मार दी गई.

बाइक पार्किंग को लेकर मारी गोली

दूसरी घटना जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल परिसर में देर रात उस समय घटी जब इमरजेंसी के गेट पर तैनात सुरक्षाकर्मी इंद्रजीत सिंह बाइक पर सवार बदमाशों को स्टैंड में बाइक लगाने को कहा. सुरक्षाकर्मी के गेट के सामने से बाइक हटाने के लिए कहे जाने पर आक्रोशित होकर बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी जिनसे वे घायल हो गए. गार्ड को गोली मारे जाने के मामले में बरारी थाना पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है.अस्पताल परिसर में हुए इस वारदात से गुस्साए डॉक्टर और स्वास्थ्य कर्मी सुरक्षा की मांग को लेकर हड़ताल पर चले गए हैं.

हत्या की दोहरी वारदात के बाद अस्पताल में जमा भीड़

छेड़खानी का विरोध करने पर हत्या

तीसरी घटना सोमवार की सुबह बबरगंज के मोहदीनगर में घटी जहां दो दिन पहले छेड़खानी का विरोध किए जाने से गुस्साए बदमाशों ने दिनेश तांती की गोली मारकर हत्या कर दी. गोली लगने से घायल दिनेश तांती को जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित किया. घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि दो दिन पहले एक शादी समारोह के भोज के दौरान मोहल्ले के चार मनचलों ने उनकी भतीजी के साथ छेड़खानी का प्रयास किया था जिसका दिनेश ने विरोध किया इसी के आक्रोश में मुहल्ले के ही सुधीर,पंकज चौधरी समेत अन्य दो युवकों ने सुबह में उन्हें गोली मार दी.

बहरहाल बारह घंटे के भीतर ताबड़तोड़ हुई तीन आपराधिक वारदातों ने पुलिस की चुस्त-दुरुस्त के दावों के साथ पुलिस का अपराधियों में खत्म हो चुके इकबाल को उजागर कर दिया है. बहरहाल अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुई तीनों घटनाओं की तफ्तीश में पुलिस जुट गई है.


Like it? Share with your friends!

-3

Comments 0

Your email address will not be published. Required fields are marked *

भागलपुर में धाय धाय धाय, 12 घंटे में 2 ह’त्या, तिलकमाँझी से लेकर बबरगंज तक कोह’राम

log in

Become a part of our community!

reset password

Back to
log in
Bitnami